समाचार प्लस
Breaking गुमला झारखण्ड

दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म मामला: सात आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दबोचे गए

दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड-बिहार

गुमला ; बिशनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र में चर्चित दो नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में बचे सात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। सातों अभियुक्त ग्रामीणों व पुलिस के दबाव के कारण आत्मसमर्पण करने के लिए गुमला के एक वकील के घर कानूनी राय लेने पहुंचे थे। राय लेने के बाद सभी आरोपी वहां से जा रहा थे। तभी रास्ते में इन सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस इन सातों आरोपी से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस इस मामले में मीडिया से कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है।

क्या है मामला

सामूहिक बलात्कार की घटना 15 अक्तूबर की शाम को हुई थी । घटना के वक्त आदिवासी लड़कियां अपने 20 वर्षीय चचेरे भाई के साथ दशहरा मेला देखकर गुरदारी थाना क्षेत्र में घर लौट रही थीं। इसी बीच तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 10 आरोपियों ने उन्हें रोका और लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी की। युवक के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि, वह खुद को किसी तरह उनके चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रहा और मदद के लिए अपने गांव चला गया।

बदमाश दोनों लड़कियों को घसीटकर जंगल में ले गए और बारी-बारी से उनसे दुष्कर्म किया। वकारिब ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पीड़ितों को पीटा, उन्हें पास के दूसरे स्थान पर ले गए और फिर से उनके साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिगों के भाई ने फौरन गांव जाकर घटना की सूचना दी। गांव वाले दोनों बच्चियों के ढूंढ़ने जंगल की तरफ भागे। गांववालों को आता देखकर आरोपी पीड़ित लड़कियों को छोड़कर भाग गए। इसके बाद दोनों पीड़िता ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचीं और रिपोर्ट दर्ज कराई। दोनों नाबालिगों की मेडिकल जांच भी कराई गई।

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि एक अन्य आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें : घाटी छोड़ घर भाग रहे प्रवासी मजदूर, कश्मीर से घर जा रहे लोगों ने बयां किया वो दर्दनाक मंजर

 

Related posts

T20: India vs New Zealand मैच ने बढ़ाया रांची का तापमान, बाजार में भी आयी है गर्मी

Riya Hans

राज्यपाल रमेश बैस ने जेपीएससी और शिक्षा विभागों से कहा- छात्रहित में समन्वय के साथ करें काम

Pramod Kumar

PM Modi ने वाराणसी को दी 1500 करोड़ की सौगात, नज़रें उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश चुनाव पर…

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.