समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Funny Bird Video : अकेले हैं … तो क्या गम है … इस अंदाज में चिड़िया ने लिए सी-सॉ के मजे

bird sea saw

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस, झारखंड – बिहार
सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जाता है. कई वीडियो हमें हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. यह वीडियो एक चिड़िया का है. यह चिड़िया जिंदगी में अकेले पड़ चुके लोगों को जरूर देखना चाहिए. वीडियो में दिख रही चिड़िया सिंगल लोगों को बड़ा सीख दे रही है.

सी-सॉ पर मस्ती करती दिखी चिड़िया

वायरल वीडियो (Video ) में एक चिड़िया सी-सॉ (Seesaw) पर मस्ती करती दिखाई दे रही है. सबसे अहम बात यह है कि यह चिड़िया अकेले ही सी-सॉ (Seesaw) का लुत्फ उठा रही है. इस वीडियो को देखकर पहले तो आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी. इसके बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि एक चिड़िया भी यह जानती है कि जिंदगी में कितने भी अकेले पड़ जाएं, लेकिन कभी भी उदास नहीं होना चाहिए.

इस क्यूट वीडियो को Buitengebieden नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिड़िया अकेले सी-सॉ पर एन्जॉय कर रही है. हम सभी जानते हैं कि सी-सॉ पर झूला झूलने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ती है, लेकिन यह चिड़िया अकेले ही झूले के मजे ले रही है. वीडियो देखकर लग ही नहीं रहा है कि चिड़िया को किसी पार्टनर की जरूरत है. देखें वीडियो-

काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडियो पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे मेरे बचपन की याद आ गई.’ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘मुझे चिड़िया से प्यार हो गया है.’ अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं 18 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है.

ये भी पढ़ें : Video: हम बने तुम बने एक दूजे के लिए…,Ranveer Singh के साथ Ravi Shastri ने मचाया धमाल, देखें लटके झटके डांस की तगड़ी झलक

 

 

Related posts

Dhanbad : साली के प्यार में डूबे जीजा ने कर दी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या, गिरफ्तार

Manoj Singh

Begusarai: गंगा नदी में चार दोस्त डूबे, एक को ग्रामीणों ने बचाया, तीन की तलाश जारी

Manoj Singh

पंचायत चुनाव नहीं कराने की जिद में मध्य प्रदेश और झारखंड, फिर कब बनेगी गांव की सरकार?

Pramod Kumar