समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

दोस्ती चढ़ी परवान: Bhanu Pratap Shahi ने लिखा, Miss you इरफान भाई….जवाब मिला- जल्द आ रहा हूं…. आप नकली नहीं असल क्षत्रिय हैं

image source : social media

Jharkhand Politics: झारखंड कांग्रेस से निलंबित नेता इरफान अंसारी (Irfan Ansari) को भाजपा नेता भानु प्रताप शाही (Bhanu Pratap Shahi) मिस कर रहे हैं। इरफान की कमी उन्हें इतनी खलने लगी कि उन तक उन्होंने संदेश सीधे सोशल मीडिया पर लिख डाला… मिस यू इरफान भाई। इस ट्वीट के जवाब में इरफान अंसारी ने लिखा आप असल क्षत्रिय हैं।

राजनीतिक गलियारों में दोस्ती की हो रही चर्चा 

राजनीतिक गलियारों  में “मिस यू” के इस संदेश के मायने ढूंढे जा रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस से निलंबित नेता इरफान अंसारी और भारतीय जनता पार्टी के नेता भानु प्रताप शाही की दोस्ती परवान चढ़ती दिख रही है। बीते शुक्रवार को भाजपा विधायक ने ट्वीटर पर भानू के बारे में लिखा कि मिस यू इरफान भाई…..आपको जब से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और विधायक कुमार जयमंगल (अनूप सिंह) ने मिलकर जेल भेजा है, तब से विधानसभा के नमाज कक्ष में किसी ने नमाज अदा नहीं किया. मेरे भाई, जल्दी आओ भाई…इरफान ने इसका जवाब देते हुए कहा – मुख्यमंत्री ने नहीं दलाली करने वालों ने अपने स्वार्थ के लिए मुझे फंसाया।आपके साथ नोक-झोंक भी अच्छा लगता है, क्योंकि आप नकली नहीं असली क्षत्रिय हैं. रही बात नमाज की, तो मैं जल्द आ रहा हूं. भाई, नमाज कक्ष में एक साथ नमाज भी पढूंगा।

ये भी पढ़ें : Jharkhand: राज्यकर्मियों के लिए बड़ी खबर- Diwali से पहले लक्ष्मी का आगमन, 20 अक्‍टूबर से ही मिलेगा वेतन

 

Related posts

सहरसा में कोसी नदी पर बाढ़ के बाद बनेगा 23 करोड़ की लागत से पूल, जिलाधिकारी ने किया घाट का निरीक्षण

Sumeet Roy

Pakistan: इमरान खान का सत्ता से जाना और जेल जाना तय! नयी सरकार बदला लेने के लिए तैयार!

Pramod Kumar

IIFA Awards 2022: शेरशाह बेस्ट फिल्म, विक्की कौशल बेस्ट एक्टर, देखें पूरी लिस्ट

Manoj Singh