समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

खून की कीमत तय करने पर बिफरे बाबूलाल, कह डाला- कफन बांटती और खून बेचती है यह सरकार

Babulal Marandi

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड में खून की कीमत तय किये जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक बाबूलाल मरांडी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह सरकार आम आदमियों द्वारा दान में दिए गए खून की भी कीमत वसूलने में लगी हुई है। यह सरकार आम लोगो को कफन बांटती है और खून का सौदा करती है।

श्री मरांडी ने कहा कि राज्य सरकार हर चीज का सौदा करने में लगी हुई है। यहां के खान-खनिज तो लुटवा ही रही है, जब उससे मन नही भरा तो खून देने के नाम पर मरीजों से उसकी कीमत वसूलना शुरू कर दिया है। देशभर में मरीजों को निःशुल्क खून मुहैया कराया जाता है, लेकिन झारखंड सरकार मरीजों से खून की कीमत लेने में लगी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तो विपक्षी दलों के साथ-साथ सत्ताधारी दल के विधायक भी सरकार के इस निर्णय का विरोध करने लगे हैं। कांग्रेसी विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपनी सरकार पर खून बेचकर खजाना भरने का आरोप तक लगा दिया है।

बाबूलाल ने यह भी कहा कि राज्य सरकार के पास मंत्रियों की सुख-सुविधा पर खर्च करने के लिए पैसे हैं, लेकिन खून को मुफ्त देने की सोच नही है। राज्य सरकार के इस जन-विरोधी निर्णय का भाजपा पुरजोर विरोध करती है और इसे अविलंब वापस लेने की मांग करती है।

यह भी पढ़ें: चाईबासा के सेरेंगसिया में सीएम हेमंत ने किया वीर शहीद पोटो हो को नमन और परिसम्पत्तियों का वितरण

Related posts

Konika Mysterious Death: Shooter Konika की संदेहास्पद स्थिति में मौत, Sonu Sood ने कहा था देश के लिए पदक लाना

Manoj Singh

National Women Football Championship: खिलाड़ियों का हुआ ट्रायल, झारखंड से 20 महिला फुटबॉल खिलाड़ी जाएंगी केरल

Sumeet Roy

Tokyo Olympic में मेंस हॉकी टीम की हार पर इस RJD नेता ने कहा- भारत का प्रदर्शन दरिद्र जैसा

Manoj Singh