समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

भाजपा के पूर्व विधायक जेपी वर्मा ने थामा तीर कमान, सीएम Hemant Soren ने किया स्वागत, बोले- षड्यंत्रकारियों को सफल नहीं होने देंगे

गिरिडीह जिला अंतर्गत गांडेय विधानसभा से BJP के पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा बुधवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) में शामिल हो गये. जयप्रकाश वर्मा (Jaiprakash Verma) आज बड़ी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ झामुमो में शामिल होने सीएम आवास पहुंचे थे. बता दें कि जयप्रकाश वर्मा कोडरमा लोकसभा सीट से छह बार सांसद रहे स्वर्गीय रीतलाल प्रसाद वर्मा के भतीजे हैं. राजनीतिक पृष्ठभूमि से सम्बन्ध रखने वाले श्री वर्मा 2005 के विधानसभा चुनाव में गांडेय सीट से विधायक बने थे. वहीं, 2009 के विधानसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी का टिकट मिला, लेकिन इस चुनाव में वो हार गये थे.

षड्यंत्रकारियों का राज चलेगा या यहां के आदिवासियों और मूल वासियों का, आप तय करें 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने अपने आवास पर सभी का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि राज्य के आदिवासियों और मूल वासियों को एक छत के नीचे आना होगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किसी भी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि षड्यंत्रकारियों की पनडुब्बी पानी से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. उसको बेनकाब करने की तैयारी कर रहे हैं. इसका जवाब आप लोगों को देना है. यह तय करना है कि षड्यंत्रकारियों का राज चलेगा या यहां के आदिवासियों और मूल वासियों का.

हम एक-एक कर सभी को ठीक कर देंगे- हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा आप डटे रहें, हम एक-एक कर सभी को ठीक कर देंगे. उन्होंने कहा इनको पता है कि अगर यह आदमी 5 साल तक काम किया तो यहां के आदिवासी मूलवासी को इतना मजबूत कर देगा कि उनको बाहर जाना होगा. मिलकर लड़ाई लड़नी है. राज्य का विकास करना है. आप सभी को झारखंड मुक्ति मोर्चा परिवार में स्वागत करते हैं.

हेमंत सोरेन झारखंड की शान हैं- जयप्रकाश वर्मा

झामुमो की सदस्यता लेने के बाद जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड की शान हैं. उन्होंने कहा कि आज हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड का विकास हो रहा है. 15 साल से अधिक समय तक सत्ता का सुख भोग चुकी भाजपा ने पहले राज्य को नुकसान किया, वहीं आज हेमंत सोरेन को ईडी के माध्यम से परेशान करने पर तुले हैं. लेकिन हम उनकी साजिश को कभी भी पूरा होने नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें : रोड शो की शक्ल में ईडी दफ्तर जाएंगे सीएम Hemant Soren, साथ चलेंगे सभी झामुमो विधायक और सांसद

 

 

Related posts

पूर्व सीएम बाबूलाल के सलाहकार सुनील तिवारी को हाईकोर्ट से जमानत, मामला यौन शोषण का

Pramod Kumar

Budget session : नए साल में संसद का बजट सेशन कब होगा शुरू? सामने आई तारीख

Manoj Singh

Uttarakhand: 22,850 फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी पर्वतारोहियों ने योग कर बना दिया रिकॉर्ड

Pramod Kumar