समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

JSSPS की फुटबॉलर निमिशा कुमारी U-17 FIFA वर्ल्ड कप इंडिया कैम्प के लिए चयनित

Nimisha Kumari U-17 FIFA

न्यूज डेस्क रांची-धनबाद/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

असाधारण प्रतिभा को देखकर AIFF सलेक्टर एलेक्स एंब्रोज ने सीधे कैम्प में भेजा

‘झारखण्ड राज्य खेल प्रोत्साहन सोसायटी’ (JSSPS) की बालिका कैडेट निमिशा कुमारी का चयन U-17 की भारतीय टीम में हो गया है। रविवार को धनबाद में आयोजित ट्रायल के दौरान निमिशा के असाधारण स्किल व प्रतिभा को देखकर AIFF के चयनकर्ता एलेक्स एंब्रोज ने निमिशा को सीधे जमशेदपुर में चल रहे कैम्प में भेजने का निर्देश दिया। निमिशा फॉरवर्ड पोजिशन से खेलती हैं। झारखण्ड फुटबॉल संघ ने निमिशा का RTPCR टेस्ट कराकर धनबाद से ही सीधे जमशेदपुर भेज दिया है, जहां वह आज शाम से ही भारतीय U-17 FIFA वर्ल्ड कप की संभावित टीम का हिस्सा बन जाएंगी।

निमिशा के अलावा 6 अन्य बालिकाओं का चयन किया गया है जिन्हें अगले दौर के होनेवाले प्रशिक्षण शिविर के लिए आमंत्रित किया जाएगा। बता दें कि U-17 भारतीय महिला टीम का दो दिवसीय स्काउटिंग ट्रायल कैम्प धनबाद के रेलवे स्टेडियम में चल रहा था। कैम्प के दौरान उपस्थित भारतीय महिला फुटबॉल की सदस्य तथा झारखंड महिला फुटबॉल संघ की संयोजक शबाना रब्बानी ने खिलाड़ियों को बधाई दी। इस अवसर पर झारखंड फुटबॉल संघ के महासचिव गुलाम रब्बानी समेत कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

JSSPS परिवार में खुशियों की लहर

निमिशा के चयन के बाद JSSPS परिवार में खुशी का माहौल है। 6 साल में यह पहला अवसर है जब कोई महिला फुटबॉलर भारतीय कैम्प के लिए चयनित हुई है। निमिशा के चयन पर JSSPS प्रबंधन के सभी अधिकारियों ने खुशियां जताई हैं।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: रांची के क्रिकेट फैंस के पास बड़े पर्दे पर भारत-पाकिस्तान महामुकाबला देखने का मौका-मौका, पीवीआर तैयार!

Related posts

KBC में आज महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे रांची के ज्ञान

Manoj Singh

फलों की मिठास और फूलों की सुगंध बिखेर रहे झारखंड के खेत, Horticulture को बढ़ावा दे रही हेमन्त सरकार

Manoj Singh

Rupa Tirkey Case: CBI जांच की मांग को लेकर दाखिल रिट याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई   

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.