समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Fire broke out in church complex shop: रांची में चर्च कॉम्प्लेक्स की दुकान में फिर लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Fire broke out in church complex shop: रांची (ranchi) के चर्च कॉम्प्लेक्स (Ranchi Church Complex) में एक बार फिर आग लगी है, इस बार आग कॉम्प्लेक्स में मौजूद मारुति हाउस (Maruti House) में आग लगी है (church complex shop catches fire)। यह दुकान काम्प्लेक्स के ग्राउंड फ्लोर में स्थित है। आग की लपटें उठने लगी। आसपास के दुकानदार इस बात को लेकर परेशान थे  कि कहीं उनकी दुकान तक यह आग ना पहुंच जाए। फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। आग कैसे लगी, इसका पता अबतक नहीं चल सका है।

हो सकता था बड़ा हादसा

बता दें कि एक सप्ताह में कॉम्लेक्स में आग लगने की यह दूसरी घटना है (Fire broke out in church complex shop)। इससे पहले गत मंगलवार को दूसरे तल में आग लगने की घटना हुई थी। यह इलाका काफी भीड़ वाला है। इन इलाकों में कई बड़े शोरूम और दुकानें हैं, कावेरी, बिग शॉप सहित कई बड़े शो रूम इसी कॉम्पलेक्स में हैं। अगर यह आग फैलती तो और बड़ा हादसा हो सकता था। आग की लपटें बढ़ने के कारण तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया।फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी चर्च कॉम्प्लेक्स पहुंच आग पर काबू पा लिया।
ये भी पढ़ें :Ranchi: केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने 219 युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

 

Related posts

Jharkhand: रांची के JSCA स्टेडियम मे एक बार फिर होगी धूम-धड़ाम, 6 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका की टीम इंडिया से भिड़ंत

Pramod Kumar

Indo-PAK की Super-4 में ‘महाजंग’ आज, मुकाबले से पहले मुश्किल में भारत! दो स्टार खिलाड़ी रहेंगे बाहर

Manoj Singh

कांग्रेस का ‘चिंतन’! उदयपुर में राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का तैयार हो रहा ‘रोड मैप’

Pramod Kumar