समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार सीवान

MLC प्रत्याशी रईस खान पर एके-47 से हमला मामला, सहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहित आठ लोगों पर FIR दर्ज

FIR against shahbuddin son in MLC candidate murder

सिवान से अभिषेक उपाध्याय की रिपोर्ट

MLC Candidate Murder: एमएलसी के निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर बीते सोमवार की रात एके-47 से हमला मामले में रईस खान के तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब के साथ कुल आठ लोगों पर मंगलवार को रईस खान ने एफआईआर दर्ज कराई है. रईस खान अपने कार्यालय पुरानी किला से गांव ग्यासपुर जा रहा था तभी हुसैनगंज के महुवल गांव के समीप हमला हो गया. इसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
शहाबुद्दीन के बेटे समेत कुल आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है.

इनमें ओसामा शहाब, चांप गांव के मो. आफताब आलम, नवलपुर के गुड्डू मियां उर्फ गुड्डू पिस्टल, ओरमा पंचायत के पूर्व मुखिया साबिर अली, शेखपुरा के डबलू खान, महुवल के आजाद अंसारी, महुवल के आसिफ सिद्दीकी, उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के चवन्नी सिंह का नाम है. इनके अलावा कुछ अज्ञात लोगों का भी नाम है. रईस खान के द्वारा दिए गए आवेदन में उसने बताया है कि यह हमला मुझे जान से मारने की नियत से किया गया था. बताते चलें कि एक वक्त ऐसा था जब शहाबुद्दीन के नाम की तूती बोलती थी और उसके बराबर में ही जिले में खान ब्रदर्स के नाम से एक सक्रिय गिरोह भी काम करता था. जिसका मुखिया अयूब खान और उसके छोटे भाई रईस खान थे. यह रईस खान वही है.

वर्ष 2015 में रईस खान कार्बाइन व हैंड ग्रेनेड के साथ पकड़ा गया और लंबे समय तक जेल में रहने के बाद वह जेल से छूटते ही उसने राजनीति में एंट्री मारी है. रईस खान की अदावत शुरू से ही शहबुद्दीन के समर्थकों व उनके गुरु से रही है. रईस खान का मानना है कि मेरे राजनीत में बढ़ते रसूख को देखकर विरोधी घबरा गए हैं और इस तरह के घटना को अंजाम दे रहे हैं बताते चलें कि मंगलवार की देर शाम सारण के डीआईजी रविंद्र कुमार सिवान पहुंचे हुए थे उन्होंने साफ शब्दों में बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है बाकी अन्य लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिसके लिए लगातार छापेमारी जारी है.

इसे भी पढ़ें: खतरे में समरी लाल की विधायकी, जाति प्रमाण पत्र रद्द, कांके विधायक को अब अदालत का आसरा, कहा – यह कांग्रेस की साजिश

MLC Candidate MURDER

Related posts

Ranchi: गैर सब्सिडी वाली एलपीजी के दाम 25 रुपये बढ़े, जानें रांची में क्या है कीमत

Pramod Kumar

पटना पहुंचते ही सक्रिय हुए RJD सुप्रीमो, 27 अक्टूबर से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

Manoj Singh

रफी साहब से अनबन से लेकर Kishore Kumar से पहली मुलाकात तक, बहुत याद आएंगे लता मंगेशकर से जुड़े ये किस्से

Manoj Singh