समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

EXCLUSIVE CCTV: बाघमारा विधायक Dhullu Mahto पर एक बार फिर FIR, जान से मारने और रंगदारी मांगने का लगा आरोप

Dhullu Mahto

MLA Dhullu Mahto: झारखंड का टाइगर जिनपर यू तो दर्ज़नो रंगदारी और धमकी देने के मामले दर्ज हो चुके है, अपनी दबंगाई के लिए इन्हें झारखंड में पहचाना जाता है, पुलिस हो या व्यवासाई इनके पंजे से कोई बच नहीं पाता। इस टाइगर ढुल्लू महतो पर एक बार फिर धनबाद के राजगंज थाने में रंगदारी और हत्या कर देने की धमकी की शिकायत दर्ज की गयी है।

राजगंज थाना अंतर्गत महेशपुर में अरुण सिंह जो हार्डकोक व्यवासाई हैं वो अपने फैक्टरी की चारदीवारी को उठा रहें थे, जिसे विधायक ढुल्लू माहतो के इशारे पर उनके 7 सहयोगियों ने जेसीबी मशीन से तोड़ दिया और ये यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस मामले में टाइगर समेत सात नामजद पर राजगंज थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लिखित शिकायत के मुताबिक चंद्रपुरा निवासी हार्डकोक व्यवासाई अरुण कुमार सिंह ने कहा कि हथियार से लैस दो दर्जन से अधिक लोग जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे। उनकी आवाज सुनकर फैक्ट्री के कर्मचारी अपने कमरे से बाहर निकले। हथियार देख किसी को विरोध करने की हिम्मत नहीं हुई। इसके बाद जेसीबी मशीन से मुख्य गेट का सामने चारदीवारी धराशायी कर दी।

बताया जा रहा है कि मात्र 20 मिनट के अंदर घटना को अंजाम देकर लोग चलते बने। उनके जाने के बाद कर्मचारियों ने घटना की सूचना चंद्रपुरा निवासी फैक्ट्री मालिक आरुण कुमार सिंह को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फैक्ट्री के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। इस दौरान पुलिस ने पड़ोस क्षेत्र में खोजबीन की लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया।

हार्डकॉक व्यवसायी वरूण कुमार सिंह की शिकायत पर राजगंज थाना में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, संतु महतो,आनंद शर्मा सुखदेव महतो रामेश्वर महतो, केदार यादव व कमल पांडेय समेत कुल सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. अपनी शिकायत में व्यवसायी ने बताया है कि राजगंज के महेशपुर भट्ठे का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण को लेकर पिछले सात आठ महीने से विधायक व उनके गुर्गों के द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही है. रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी के साथ ही झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी गई है.

बहरहाल इस पूरे मामले में टाइगर एक बार फिर फसते नज़र आ रहें हैं अब देखना यह होगा कि पुलिसिया जांच में क्या टाइगर बच पाएंगे या उन्हें एक बार फिर पिंजरे में जाना पड़ेगा

इसे भी पढ़ें: Jharkhand: लोहरदगा के बुलबुल जंगल में जारी है नक्सलियों के खिलाफ अभियान, मुश्किल में नक्सली

MLA Dhullu Mahto

Related posts

Bank union strike: फिर ठप होगा बैंकों का कामकाज! सरकारी के साथ निजी बैंक भी दो दिन रहेंगे बंद

Manoj Singh

73rd Republic Day:  झंडा सबसे ऊंचा रहे हमारा, विश्व के सबसे ऊंचे युद्ध स्थल सियाचिन में आईटीबीपी ने फहराया तिरंगा

Pramod Kumar

IPL 2022: शुरुआत में ही चौंकने लगी हैं बड़ी टीमें, क्या छोटी टीमें लिखेंगी बड़ी इबारत?

Pramod Kumar