समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

FIR against Rakhi Sawant: रांची के ST/SC थाने में एक्ट्रेस Rakhi Sawant के खिलाफ केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

FIR against Rakhi Sawant

FIR against Rakhi Sawant: राखी सावंत से झारखंड का आदिवासी समाज काफी नाराज है. जिसे लेकर आदिवासी संगठनों ने रांची के एसटी/ एससी थाने में मामला दर्ज कराया है. केन्द्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने कहा कि राखी सावंत से आदिवासी महिलाओं का मजाक उड़ाया है.

बता दें कि इन दिनों राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने राखी सावंत खुद के लुक को आदिवासी लुक बता रही है. साथ ही अश्लील हरकत करती दिख रही है. राखी के इस हरकत से आदिवासी समाज को ठेस पहुंचा है. आदिवासी समाज के लोगों का कहना है कि हमारे समाज में महिलाओं को काफी सम्मान दिया जाता है. लेकिन राखी सावंत के इस हरकत से आदिवासी महिलाओं के सम्मान में ठेस पहुंचा है. जिसे हमारे समाज के लोगों में काफी आक्रोश है.

केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने कहा कि अगर कोई भी आदिवासी समाज का मजाक उड़ायेगा,तो समाज उसके खिलाफ केस दर्ज करायेगा. उन्होंने कहा कि राखी सावंत को हमारे समाज के लोगों और महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए. जबतक राखी माफी नहीं मांगती आदिवासी समाज विरोध करता रहेगा. अजय तिर्की ने कहा कि वो केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से भी अनुरोध करेंगे की वो राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ें – Jharkhand की सियासी हवा गर्म, बंधु की विधायकी गयी, समरी लाल अधर में, सीएम हेमंत के साथ सरकार की अटकी है सांस

FIR against Rakhi Sawant

Related posts

काजोल की बहन तनीषा का येलो बिकिनी में हॉट अवतार, हुस्न की बिजली से घायल हुए लोग

Manoj Singh

Ukraine Crisis: झंडा ऊंचा रहे हमारा, तिरंगा और ‘गंगा’ पाकिस्तानियों के भी भागीरथ बने, तिरंगे के सहारे यूक्रेन से  निकल रहे कई देशों के नागरिक

Pramod Kumar

Ukraine Crisis: युद्ध के 12वें दिन पीएम मोदी ने जेलेंस्की से की बात, भारतीयों को निकालने समेत कई मुद्दों पर चर्चा

Pramod Kumar