समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman, लोग बोले- GST लेना न भूलें

image source : social media

देश की वित्त मंत्री सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सब्जी खरीदते हुए नजर आ रही हैं। निर्मला सीतारमण का यह वीडियो रात के समय है। वित्त मंत्री का सब्जी खरीदने वाला यह वीडियो निर्मला सीतारमण के ऑफिस के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस ट्वीट को वित्त मंत्री ने री-ट्वीट भी किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वित्त मंत्री एक दुकान पर रुकती हैं और एक टोकरी उठाकर सब्जियां खरीदने लगती हैं। वीडियो तमिलनाडु में चेन्नई के मायलापुर बाजार का है। शनिवार को वित्त मंत्री अचनाक बाजार की सब्जी मंडी पहुंच गईं और खरीददारी करने लगीं। सब्जी खरीदने के साथ-साथ उन्होंने सब्जी बेचने वालों और स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

वीडियो पर लोगों ने टिप्पणी भी की

वीडियो में वित्त मंत्री को शकरकंद और करेला खरीदते हुए देखा जा सकता है। सब्जी मंडी में देश की वित्त मंत्री को देखकर लोग हैरान भी हो गए थे। बाजार में मौजूद लोग वित्त मंत्री का वीडियो भी बनाते हुए नजर आए हैं। वित्त मंत्री की ओर से सब्जी खरीदते हुए वीडियो पर लोगों ने टिप्पणी भी की है। कई यूजर्स वित्त मंत्री से जीएसटी लेना नहीं भूलने की बात भी करते दिखे हैं।

image source : social media
image source : social media

रुपए में गिरावट पर कही थी ये बात

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसी सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि चालू वित्त वर्ष में सकल घरेलू उत्पाद (GDP) में वृद्धि के दहाई अंकों में बने रहने की उम्मीद जताते हुए शनिवार को कहा कि अन्य देशों की तुलना में भारत मजबूत स्थिति में है और जरूरतमंद वर्गों को मदद देने के लिहाज से जिम्मेदार भी है। सीतारमण ने बातचीत में जीडीपी वृद्धि को लेकर सकारात्मक रुख दर्शाया। इस दौरान उन्होंने उन खबरों का हवाला भी दिया जिनमें कहा गया था कि देश में मंदी का खतरा नहीं है।

ये भी पढ़ें : ‘लगता है उम्र का असर दिख रहा है, कहना कुछ चाहते हैं बोलते कुछ हैं’, नीतीश के आरोपों पर PK का पलटवार

 

Related posts

Corona को लेकर धोनी की अपील- सभी मास्क पहनें और वैक्सीन जरूर लगवाएं

Manoj Singh

‘कोई लड़की कहे सेक्स करना चाहती हूं, तो वो धंधा…’, Mukesh Khanna के बयान पर मचा बवाल

Manoj Singh

Jharkhand: ‘आपकी सरकार’ पहुंची सरायकेला,  सीएम ने की सौगातों की बरसात

Pramod Kumar