समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Fear of Encounter : सरेंडर कर रहा हूं, प्लीज गोली मत मारो… तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा खौफजदा अपराधी

Fear of Encounter

Fear of Encounter : प्रचंड बहुमत के साथ फिर से भाजपा के सत्ता में लौटने से अपराधी-माफियाओं में दहशत व्याप्त है । एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने से पहले ही माफिया थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर करते दिखाई देने लगे हैं। यूपी के गोंडा में भी ऐसा ही एक बदमाश थाने पहुंचकर अपने आप को सरेंडर करने पहुंच गया। ‘मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो….’ तख्ती पर लिखवाकर गल्ला व्यवसायी अपहरण कांड का आरोपी 25 हजार का इनामी मंगलवार को छपिया थाने में पहुंच तो देखते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान गौतम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी तांबेपुर थाना छपिया के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अब कोई अपराध करने से भी तौबा किया है।

छपिया थानाक्षेत्र के करनूपुर गांव से गल्ला व्यवसायी सील प्रसाद को छह मार्च को कार सवार चार बदमाश अगवा कर ले गए थे। शिवम गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा भी लिखा गया था। सबसे पहले आरोपी रवि प्रकाश उर्फ रिंकू को आठ मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद से पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा रही थी।

दो दिन पहले मुठभेड़ में दो आरोपी हुए थे गिरफ्तार

छपिया पुलिस व एसओजी पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 13 मार्च को अपहरण मामले के आरोपी जुबेर व राजकुमार यादव गिरफ्तार हुए थे। मुठभेड़ के दौरान आरोपी राजकुमार यादव के पैर में गोली लगी थी। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ की डर से आरोपी गौतम सिंह मंगलवार को मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं की तख्ती लेकर थाने पहुंच गया। बाद में गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई।
ये भी पढ़ें : Punjab में आज से ‘आप’ की सरकार, भगवंत मान ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

 

Related posts

Ranbir Alia Wedding: आज एक-दूजे के होंगे रणबीर-आलिया, इस खास शख्स ने तोहफे में दिया सोने से मढ़ा गुलाब

Manoj Singh

पिछले 48 घंटे से आग में झुलसता सरिस्का जंगल…रिहायशी इलाकों की तरफ भाग रहे जानवर, अब पहुंचे हेलीकॉप्टर

Sumeet Roy

दीदी की कुर्सी खतरे में, पश्चिम बंगाल में उपचुनाव होगा तभी बचेगी कुर्सी

Pramod Kumar