समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

मदर इंडिया के बाद फादर इंडिया… पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर 9 दिनों से पिता कर रहे आमरण अनशन

Father is fasting till death for 9 days for the arrest of son

भागलपुर में एक पिता ही अपने पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर आमरण अनशन पर बैठे है। ताजा मामला भागलपुर के समाहरणालय परिसर का है, जहां आदमपुर टीओपी अंतर्गत मसाकचक के रहने वाले राजेश सिंह ने अपने पुत्र की गिरफ्तारी के लिए जिलाधिकारी कार्यालय के पास पिछले 9 दिनों से आमरण अनशन पर है।

मीडिया से बात करते हुए राजेश सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र निहाल सिंह पलक सिंह नाम की लड़की के साथ 10 जनवरी 2016 को फरार हो गया और मां बेटे और मामा ने उसका अभियुक्त मुझे बनाकर मुझे फसा दिया और मेरी जमीन और मकान को स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर हड़पने की कोशिश कर रहा है जिसका टाइटल सूट न्यायालय में चल रहा है फिर भी मेरे मकान को बिना न्यायालय के आदेश से उसे तोड़ा गया जिसका मैंने विरोध किया।

इस मामले में इसका सहयोग मेरा साला कर रहा है जो एक आईपीएस अफसर है उनके कहने पर आदमपुर टीओपी द्वारा मुझे अभियुक्त बना कर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके विरुद्ध मैंने आज 9 दिनों से न्याय की गुहार लगाते हुए आमरण अनशन पर है और जब तक मुझे उचित न्याय नहीं मिलेगा तब तक मैं आमरण अनशन पर ही रहूंगा। वही धरना स्थल पर चिकित्सक पहुंचकर उसकी जांच में जुटे और डॉक्टर ने कहा अभी इनकी स्थिति सामान्य है।

इसे भी पढें: लड़की को लड़की से हुई बेइंतहा मोहब्बत, लेकिन फिर प्यार में मिला धोखा, … लड़की ने फोड़ दिया अपनी प्रेमी का सिर

Related posts

सामने आया Hyundai Creta 2022 का नया अवतार, जबर्दस्त है SUV का फ्रंट लुक

Manoj Singh

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़, भावुक हो कहा- यूं ही नहीं छोड़ी पार्टी 

Manoj Singh

मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की बेटी का निधन, परिवार में शोक की लहर

Sumeet Roy