समाचार प्लस
Breaking Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Kangana Ranaut की कार पर किसानों का Attack, जमकर हुई नारेबाजी

Kangana Ranaut

पंजाब: Kangana Ranaut का विवादों से गहरा नाता बन चुका है. वे हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटतीं. मगर ऐसा करके वे खुद को ही मुसीबत में डाल देती हैं. अभिनेत्री Kangana Ranaut ने आरोप लगाया कि पंजाब के किरतपुर में उनकी कार को किसानों ने घेर लिया. घटना चंडीगढ़-ऊना हाईवे पर बुंगा साहिब, कीरतपुर साहिब में हुई.

kangana ranaut Car Attack
kangana ranaut Car Attack

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार किसानों को टारगेट करती आई हैं. जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी Kangana Ranaut ने किसानों पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं. उन्हें इस वजह से काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था. पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग भी उनकी बहस चर्चा में रही. अब जब Kangana Ranaut पंजाब गई हुई हैं तो उनकी कार पर अटैक किया गया है.

कंगना रनौत की कार पर पंजाब में हमला

Kangana Ranaut ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पंजाब में हैं और उनकी कार किसानों से घिरी हुई है. हालात को काबू में लाने की कोशिश की जा रही है. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया. वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं. इसके अलावा एक और वीडियो कंगना ने शेयर किया है जिसमें वे कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. कंगना इस दौरान कह रही हैं कि- मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं. ये किस तरह का व्यवहार है.

ट्विटर से कंगना को पहले ही बैन किया जा चुका है. इसके अलावा उन्हें उनके बयानों पर ट्रोल भी खूब किया जाता है. मगर एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज को बरकरार रखते हुए अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है. इसके अलावा मौजूदा समय में वे धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें – Airtel Users को एक और बड़ा झटका, कंपनी ने कई Prepaid Plans किया बंद, जानें Details

 

 

 

Related posts

Bank Holidays Alert: अक्टूबर में छुट्टियां ही छुट्टियां, लिस्ट देखकर निपटाएं जरूरी काम

Manoj Singh

Chennai Super Kings की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं फिर डांस करने लगीं साक्षी धोनी, देखें VIDEO

Manoj Singh