समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL 2022 में बड़े टार्गेट भी सुरक्षित नहीं, 200 से अधिक रन बनाकर हार रही हैं टीमें

Even big targets are not safe in IPL 2022, teams losing by scoring more than 200 runs

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस

IPL 2022 एक अलग ही कहानी लिख रहा है। लीग स्टेज के कुल खेले जाने वाले 70 मैचों में से 7 मैच ही खेले गये हैं, लेकिन ये 7 मैच मैच बता रहे हैं कि इस बार के आईपीएल में बड़ा स्कोर खड़ा करना ही काफी नहीं होगा, सामने वाली टीम उसे चेज करने का दम रखती हैं। गुजरात टाइटन्स के हाथों अपने पहले मैच में शर्मनाक हार झेलने वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार की रात जो जलवा दिखाया उससे चेन्नई सुपर किंग्स जैसी मजबूत टीम सकते में है। चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ के गेंदबाजों को धोते हुए ताबड़तोड़ 210 बनाकर यह मान लिया कि अब तो मैच उसकी झोली में है, लेकिन यही काम लखनऊ के सुपर जायंट्स ने भी किया। आखिरी ओवर तक ऐसा नहीं लगा कि मैच लखनऊ की मुट्ठी से बाहर निकल गया है। क्विंटन डीकॉक और एविन लेविस के जलवे से गुजरात ने आखिरी ओवर में मैच को 6 विकेट से झपटते हुए, चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर सकते में डाल दिया।

IPL 2022 के अब तक खत्म हुए 7 मैचों में ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब 200 रनों से ज्यादा का टार्गेट डिफेंड नहीं किया जा सका। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू भी पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना 205 रनों का स्कोर डिफेंड नहीं कर सका है। पंजाब के खिलाफ 205 रन बना कर बेंगलुरू भी निश्चिंत हो गया था, लेकिन नयी कैरेबियन सनसनी ओडियन स्मिथ ने बेंगलुरू को हाथ मलने पर मजबूर कर दिया।

ये मैच बता रहे हैं कि आईपीएल 2022 में ऐसे कारनामे और देखने को मिलेंगे। पिछले आईपीएल में ये खबरें खूब सुर्खियों में रहीं कि ऊंची कीमत पर खरीदे गये खिलाड़ी फीके साबित हुए, लेकिन आईपीएल 2022 में अभी तक खिलाड़ियों का जलवा खूब दिख रहा है। हालांकि अभी कई ख्यातिप्राप्त अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अभी अपनी-अपनी टीमों का हिस्सा नहीं बन पाये हैं, इनके टीमों के साथ जुड़ जाने के बाद मैचों की रोचकता और बढ़ जायेगी।

यह भी पढ़ें: छ्ठी जेपीएससी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, जो अभ्यर्थी संशोधित रिजल्ट से बाहर हुए, उन्हें नौकरी दी जा सकती है या नहीं

Related posts

Dhanbad: स्कूलों को क्यों किया जा रहा परेशान, पूछा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने

Pramod Kumar

100 Crore Vaccine: शशि थरूर ने मोदी सरकार को दिया क्रेडिट तो बिफर पड़े कांग्रेस प्रवक्ता

Manoj Singh

UP Election: आज थमेगा दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर

Pramod Kumar