समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

आश्रम’ की ‘सोनिया’ फेम Esha Gupta ने ब्लैक गाउन में ढाया कहर, मिला ‘Most Desirable Woman’ का अवॉर्ड

image source : social media

Esha Gupta : अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैन्स के होश उड़ा देने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(Esha Gupta) एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने ब्लैक कटआउट गाउन में अपने कातिलाना अदा से लोगों का ध्यान खींचा है.

image source : social media
image source : social media

उन्होंने ये फोटोज शेयर कर अपनी बड़ी अचीवमेंट की जानकारी दी है. ईशा को ‘Most Desirable Woman’ का ख‍िताब मिला है. ईशा (Esha Gupta) ने यह गुडन्यूज फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर की है.ईशा ने ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही जीत की ट्रॉफी भी दिखलाई है. इन तस्वीरों को शेयर कर ईशा (Esha Gupta) ने कैप्शन में लिखा है, डार्क और डिजायरेबल.’

image source : social media
image source : social media

उनके लुक की डिटेल्स तो हो गई, बात करते हैं ईशा की उपलब्धि पर. उन्हें मिले मोस्ट डिजायरेबल वुमन के अवॉर्ड पर उनके फैंस बेहद खुश हैं. लोगों ने उन्हें ‘सेक्सी’ ‘हॉट’ ‘ब्यूटीफुल’ ‘सही हकदार’ कहकर उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया है.

image source : social media
image source : social media

ईशा गुप्ता ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में ईशा अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. ईशा ने 36 साल की उम्र में पिछले लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. लगभग हर दिन लोगों को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

ये भी पढ़ें : ‘भीगा बदन जलने लगा…मौसम बदलने लगा…,’ बारिश में खूब भीगीं Urfi, गीली साड़ी में खिल उठा हुस्न

Related posts

Jharkhand: पांच लाख के इनामी सब जोनल कमांडर समेत तीन उग्रवादी गिरफ्तार

Pramod Kumar

JSSC संशोधित नियमावली के खिलाफ दायर याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता ने राज्य सरकार का रखा पक्ष

Sumeet Roy

World Wildlife Day 2022: जानें किस वजह से मनाया जाता है विश्व वन्यजीव दिवस और इसका इतिहास

Sumeet Roy