समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘आश्रम 3’ रिलीज होते ही और भी बोल्ड हुईं Esha Gupta, शेयर कर दी ऐसी कातिलाना तस्वीर

image source : social media

Esha Gupta: आश्रम 3 में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली `बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का बोल्ड लुक इन गर्मी के दिनों में इंटरनेट का पारा और भी चढ़ा दिया है. ‘आश्रम 3’ में उनकी अदाएं ऐसी हैं कि कोई भी अपना दिल हार जाए. वेब सीरीज के रिलीज होते ही वो chill मोड में आ गई हैं और गर्मी में तापमान और बढ़ाने का काम कर रही हैं. ईशा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसने लोगों के पसीने छुड़ा दिए.

image source : social media

image source : social mediaबिकिनी लुक में काफी कातिलाना है 

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं और लगे भी क्यों ना उन्होंने अपना बिकिनी लुक जो फ्लॉन्ट किया है. इस फोटो में ईशा ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं. रेत पर लगे बिस्तर पर ईशा गुप्ता सनबाथ का आनंद उठा रही हैं.

 ईशा गुप्ता के किरदार की तारीफ़ कर रहे लोग 

बता दें कि सीरीज ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता, सोनिया के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने इसपर बात करते हुए बताया था कि बाबा निराला संग सोनिया की कैमिस्ट्री बिठाने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी. वहीं, सीरीज में सोनिया का अवतार और किरदार दोनों दिल जीतने वाला है, लोग सीरीज देख ईशा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सोनिया’ के रोल के लिए इतनी ली फीस 

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता नई एंट्री हैं और उन्होंने सीरीज में जमकर बाबा निराला के साथ बोल्ड सीन्स दिए हैं, अपने इस किरदार के लिए उन्होंने 25 लाख से 2 करोड़ तक की फीस ली है. MX player की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक आश्रम के तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता ने ‘सोनिया’ के रोल में खूब फबी हैं. फैंस उनके बोल्ड अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

ये भी पढ़ें : झारखंड में सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय हैं सीएम हेमंत, तो विधायक अंबा प्रसाद भी कई मंत्रियों से आगे

 

Related posts

Garhwa News: आदिवासियों को अधिकार दिलाने के लिए संकल्पित है झारखंड सरकार : मिथिलेश ठाकुर

Manoj Singh

तीज की पूर्व संध्या पर महिलाओं के साथ ऐसी क्रूरता!केंद्रीय मंत्री ने फोटो ट्वीट कर हेमंत सरकार पर साधा निशाना

Manoj Singh

सही व्यक्ति को सही सम्मान! पंकज त्रिपाठी को चुनाव आयोग ने बनाया नेशनल आइकन

Pramod Kumar