समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Esha Gupta ने ऐसे कराया फोटोशूट, सिर्फ शर्ट से ढका पूरा बदन

Esha Gupta

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड -बिहार

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है. अब ईशा (Esha Gupta) ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं, जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया है. उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

कैमरे के सामने ब्रालेस हुईं ईशा गुप्ता

फोटोज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्रालेस नजर आ रही हैं. वह सोफे पर बैठी हुई हैं. उन्होंने शर्ट पहनी है जिसका उन्होंने सिर्फ एक बटन लगाया है. ईशा ने कैमरे के सामने अलग-अलग बोल्ड पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं, जिसमें उनके कातिलाना हु्स्न पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. तस्वीरों में ईशा (Esha Gupta) का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को पंसद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को दी थी. ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

‘आश्रम 3’ सीरीज में नजर आएंगी ईशा

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बोल्डनेस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह पिछले कई सालों से मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) को डेट कर रही हैं. उन्होंने अपने इस रिश्ते को किसी से नहीं छिपाया है. ईशा अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी फोटोज शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. बता दें कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें वह बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ये भी पढ़ें :मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं’ टी-शर्ट पर प्रिंट करवा हाथ में गीता थामे घूम रहीं Urfi Javed, लोग बोले- ‘चलो पूरे कपड़े तो पहने’

 

Related posts

Jharkhand हुआ Unlock: रविवार को अब नहीं होगी बंदी, दीपावली और छठ को लेकर भी मिली छूट

Sumeet Roy

टीका एक्सप्रेस की मदद से अब घर पर ही दी जाएगी कोविड वैक्सीन, CM ने 60 मोबाइल वैन किया रवाना

Manoj Singh

JAC के कार्यालय के पास छात्रों नें किया हंगामा, Result में गड़बड़ी का लगाया आरोप

Sumeet Roy