समाचार प्लस
खेल देश

ENG Vs IND: ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव!, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

Rishabh Pant

कोरोना गाइडलाइन से छेड़छाड़ करना क्रिकेटर ऋषभ पंत को महंगा पड़ा। अब ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।  इंग्लैंड में यूरो कप के दौरान एक मैच देखने पंत भी गए थे। फुटबॉल स्टेडियम में ऋषभ पंत को बिना मास्क लगाए देखा गया था। इस दरम्यान उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद फैंस ने उनसे पूछा था कि मास्क कहां है?

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने गुरुवार को बताया, हां, एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है लेकिन वह पिछले आठ दिनों से आइसोलेट है। वह टीम के साथ किसी होटल में नहीं है, इसलिए कोई अन्य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा, अब तक कोई और खिलाड़ी संक्रमित नहीं पाया गया है। आपको जानकारी होगी कि हमारे सचिव जय शाह ने सभी खिलाड़ियों को पत्र लिखकर नियमों का पालन करने को कहा है।

 

जय शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था क्योंकि टीम के खिलाड़ियों को लगाए गए कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है, यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता। शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और यूरो चैंपियनशिप में जाने से बचें।

हाल में इंग्लैंड की टीम को भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों का सामना करना पड़ा था जिसके कारण उसकी मुख्य टीम पृथकवास पर चली गई और उसे पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए नई टीम चुननी पड़ी।

इसे भी पढ़े: भारत के पूर्व क्रिकेटर Yashpal Sharma का हार्ट अटैक से निधन, बने थे 1983 वर्ल्ड कप के हीरो

Related posts

शादी के बाद पहली बार दिखे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, भीड़ में पत्नी को संभालते नजर आए Actor

Manoj Singh

Tokyo Olympics : Mary Kom ने जगाई पदक की आस, हॉकी में भारत से नहीं रुका आस्ट्रेलियाई तूफान

Pramod Kumar

Assembly Election Result 2022 LIVE: 5 में से 4 राज्यों में बीजेपी की बल्ले-बल्ले, पंजाब के रुझान ‘आप’ के पक्ष में

Manoj Singh