समाचार प्लस
Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

pulwama

Pulwama : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. आतंकवादियों के पास से एके सीरीज राइफल समेत अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को चांदगाम इलाके के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. सुरक्षाबलों के यहां सुबह पहुंचते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. बताया गया कि सुरक्षाबलों ने पहले सरेंडर कराने की कोशिश की लेकिन आतंकियों की ओर से लगातार फायरिंग होती रही.

बता दें कि साल 2022 के पांच दिनों में ये चौथी मुठभेड़ है. हाल ही में दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने 9 आंतकियों को मार गिराया था. इसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य भी शामिल थे.

नए साल के पहले दिन भी आतंकियों ने दुस्साहस किया था. इसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. लिहाजा जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों संग हुई मुठभेड़ में एक दहशतगर्द को मौत के घाट उतार दिया गया है.

सेना के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल 171 आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया है. इस लिस्ट में 19 आतंकवादी तो पाकिस्तान के रहे, तो 151 स्थानीय बताए गए. अब इस साल फिर इन आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी है.  वहीं पिछले दिनों में सुरक्षाबलों द्वारा सबसे ज्यादा जैश के आतंकियों को मारा गया है. कुल चार जैश के दहशतगर्द सेना की कार्रवाई का शिकार हुए हैं.

ये भी पढ़ें – Nasal Vaccine: भारत बॉयोटेक की नेजल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षण को मंजूरी, बूस्टर डोज के रूप में दी जाएगी

Pulwama

 

Related posts

UP Election 2022: अबकी बार, वोट प्रतिशत बढ़ने के आसार, चुनाव मशीनरी कमर कस कर तैयार

Pramod Kumar

JAC के कार्यालय के पास छात्रों नें किया हंगामा, Result में गड़बड़ी का लगाया आरोप

Sumeet Roy

दो लाख का इनामी टीपीसी नक्सली गोराई गंझू उर्फ नोपाली चढ़ा पलामू पुलिस के हत्थे

Pramod Kumar