समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट की कराची में इमर्जेंसी लैंडिंग, 100 से ज्यादा यात्री थे सवार

Emergency landing of flight in Karachi

Emergency landing of flight in Karachi: कतर एयरवेज की दिल्ली से दोहा जाने वाली एक फ्लाइट (QR579) को अचानक पाकिस्तान के कराची डायवर्ट किया गया है. इस फ्लाइट में 100 से ज्यादा यात्री सवार है. फिलहाल सामने आई जानकारी के अनुसार फ्लाइट में तकनीकी समस्या बताते हुए इसे कराची डायवर्ट किए जाने की बात कही गई है.

रिपोर्ट के अनुसार एक कार्डियोलॉजिस्ट ने ट्वीट कर इस स्थिति की शिकायत की. डॉ. समीर गुप्ता ने ट्वीट किया, ‘QR579 की स्थिति क्या है – दिल्ली-दोहा फ्लाइट को कराची की ओर डायवर्ट किया गया? कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, यात्रियों को कोई भोजन या पानी नहीं दिया जा रहा है. कस्टमर केयर को पता नहीं है. कृपया मदद करें.’

वहीं, एक अन्य ट्वीट में एक यात्री रमेश रालिया ने कहा कि कई लोगों की दोहा से कनेक्टिंग फ्लाइट है लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि विमान कराची से कब उड़ान भरेगा.

यात्री रमेश रालिया ने बताया है दिल्ली से सोमवार तड़के 3.50 बजे एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरी थी सुबह 5.30 बजे इसने कराची में लैंड किया. इसके बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया और एयरपोर्ट पर ही इंतजार करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा कि सुबह 9 बजे तक जानकारी नहीं दी गई थी कि उड़ान कब शुरू होगी. रमेश रालिया के अनुसार फ्लाइट में महिलाएं और बच्चे भी हैं और कई लोगों की दोहा से आगे के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट है.

ये भी पढ़ें – Netflix यूजर्स के लिए बुरी खबर! अब पासवर्ड शेयर करना पड़ेगा महंगा, जानें Details

Emergency landing of flight in Karachi

Related posts

बिहार की पहली चाय फैक्ट्री की मालकिन बनेंगी जीविका दीदी, मिलेगा रोजगार का सहारा

Sumeet Roy

मशहूर पत्रकार Kamal Khan का दिल का दौरा पड़ने से निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

Sumeet Roy

अमरिन्दर सिंह नहीं रहे पंजाब के ‘कैप्टन’, सौंपा इस्तीफा, सीएम की दौड़ में सुनील जाखड़ सबसे आगे

Pramod Kumar