समाचार प्लस
Breaking Uncategories झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर साहिबगंज

Pankaj Mishra ED raid: सीएम हेमंत के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा सहित 12 पत्थर कारोबारियों के घर ED की रेड

Pankaj Mishra ED raid

Pankaj Mishra ED raid: बरहेट विधायक (सीएम हेमंत सोरेन) प्रतिनिधि पंकज मिश्रा (Pankaj Mishra) सहित साहिबगंज से भागलपुर तक के दर्जन भर से अधिक पत्थर कारोबारियों के यहां शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने धावा बोला। सभी ठिकानों पर ईडी की छापेमारी फिलहाल जारी है।

सुबह पांच बजे के करीब ही टीम ने एक साथ सभी के ठिकानों पर छापेमारी की। इसमें झारखंड के अलावा बिहार और बंगाल की ईडी की टीम शामिल है।

जानकारी के अनुसार, साहिबगंज में पंकज मिश्रा के घर समेत पत्थर कारोबारी बेदू खुडानिया, ट्रांसपोर्टर दाहू यादव, मिर्जाचौकी में टिंकल भगत, पतरू सिंह व राजू भगत, बरहड़वा में भगवान भगत, भवेश भगत व कृष्णा साह, बरहेट में निमाय सील आदि के यहां छापेमारी चल रही है। जब ईडी की टीम पहुंची, तब सभी अपने अपने घरों में सोए हुए थे। सीआरपीएफ के जवानों ने सभी के घरों को घेर लिया। पंकज मिश्रा साहिबगंज से बाहर हैं।

भागलपुर में भी कुछ जगहों पर छापेमारी की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि बिहार की टीम इन पत्थर कारोबारियों के यहां छापेमारी कर रही है, क्योंकि वाहनों का निबंधन बिहार का है। सभी वाहनों के कागजात खंगाले जा रहे हैं। जिन वाहनों की जांच की जा रही है, उनके रजिस्‍ट्रेशन नंबर एक सीरियल में हैं।

Pankaj mishra ed raid
Pankaj mishra ed raid

सांसद निशिकांत दुबे ने किया ट्वीट- पत्रकारों ने परेशान कर दिया!
इधर, ईडी की कार्रवाई पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने चुटकी ली है। सुबह आठ बजकर दो मिनट पर उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा कि पत्रकारों ने सुबह से परेशान कर दिया। उनकी जानकारी ही आम जनता तक पहुंचा रहा हूं।

कहा कि पंकज भाग नहीं पाया। आखिर ED की जांच में उसके यहां छापेमारी चालू हो गई। बेचारा इंतजार भी कर रहा था। मुख्यमंत्री जी का प्रतिनिधि भी है।

ये भी पढ़ें – BAU में करियर निर्माण को लेकर हुआ विशेष व्याख्यान, ‘समय पर उचित निर्णय लेने की क्षमता जरूरी’

Related posts

Covaxin लेने वाले अब बिना परेशानी कर पाएंगे ब्रिटेन यात्रा, Self-Isolate नहीं होना पड़ेगा

Manoj Singh

Pramod Sawant oath ceremony: प्रमोद सावंत आज लेंगे CM पद की शपथ, समारोह में PM मोदी समेत कई राज्यों के सीएम होंगे शामिल

Sumeet Roy

Nawada: आठ लीटर शराब के साथ मां-बेटे समेत चार गिरफ्तार

Pramod Kumar