समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

ED Raid IAS Pooja Singhal: अवैध खनन पर ED ‘रेड’, IAS Pooja Singhal से जुड़े देशभर के  20 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Jharkhand: ED raids 20 locations across the country linked to IAS Pooja Singhal

ED Raid IAS Pooja Singhal: झारखंड में अवैध खनन की कब्र ईडी ने खोदनी शुरू कर दी हैं। वरिष्ठ आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल व उनसे जुड़े लोगों के देशभर के 20 ठिकानों पर शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने एक साथ छापेमारी शुरू की है। ईडी झारखंड के रांची, खूंटी समेत राजस्थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद व गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बिहार के मुजफ्फरपुर व दिल्ली-एनसीआर में दबिश दे रही है। ईडी ने सुबह 3 बजे से छापेमारी की कार्रवाई शुरू है। बता दें पूजा सिंघल झारखंड कैडर की 2000 बैच की आईएएस हैं। पूजा सिंघल राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की काफी करीबी मानी जाती हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आइएएस पूजा सिंघर पर एक साथ तीन-तीन पदों की अधिकारी बनाकर उन्हें उपकृत किया है।

रांची में आईएएस पूजा सिंघल के सरकारी आवास समेत, उनके कांके रोड के चांदनी चौक स्थित पंचवटी रेजिडेंसी के ब्लाक नंबर नौ, लालपुर के हरिओम टावर स्थित नई बिल्डिंग, बरियातू के पल्स अस्पताल में छापेमारी चल रही है।

गोड्डा के सांसद डा. निशिकांत दुबे ने लगाये गंभीर आरोप

आईएएस पूजा सिंघल से जुड़े ठिकानों पर ईडी की छापेमारी शुरू होने के बाद गोड्डा के सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए ट्विट किया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट में आरोप लगाया है कि पूजा सिंघल ने मुख्यमंत्री, उनके भाई, गुर्गों आदि को कौड़ी के भाव में खान आवंटित किये।

यह भी पढ़ें: Ranchi Crime: ग्राहक बनकर आये, 25 लाख के गहने लूटकर चलते बने, पुलिस कर रही तलाश

ED raid IAS Pooja Singhal

Related posts

ENG Vs IND: ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव!, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

Manoj Singh

अफगानिस्तान संकट पर सर्वदलीय बैठक कल, विपक्ष सरकार से जानना चाहता है ‘सबकुछ’

Pramod Kumar

Digital Bhikhari: ‘छुट्टे नहीं हैं’ का नहीं चलेगा बहाना, बेतिया का ये भिखारी है डिजिटल, फोन पे और Google Pay से लेता है भीख

Manoj Singh