समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

ED arrested Prem Prakash: ED ने प्रेम प्रकाश को किया गिरफ्तार, 18 घंटे तक चली रेड में मिली थीं 2 AK 47 राइफल

ED arrested Prem Prakash

ED arrested Prem Prakash: प्रेम प्रकाश को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया है। ईडी ने उनके आवास से 2 एके 47 राइफलें बरामद की थी। हालांकि झारखंड पुलिस ने आरोप से इनकार करते हुए कहा कि एके 47 राइफलें उसके दो कांस्टेबलों की है। आपको बता दें कि झारखंड में सत्ता के करीबी कारोबारी प्रेम प्रकाश के रांची स्थित ठिकाने पर बुधवार को ईडी की छापामारी के दौरान दो एके-47 राइफलें बरामद की गयी थी।  ये रायफलें हरमू स्थित उसके ठिकाने पर एक आलमारी की तलाशी के दौरान मिलीं। इसके अलावा कुछ अन्य हथियारों की बरामदगी की भी सूचना है।

18 ठिकानों पर हुई थी रेड

प्रेम प्रकाश को झारखंड के सत्ता के गलियारे में पावर ब्रोकर के रूप में जाना जाता है। प्रवर्तन निदेशालय की टीमों ने जब बुधवार को अपनी छापेमारी की कार्रवाई शुरू की तो प्रेम प्रकाश और उसके करीबियों के 18 ठिकानों पर भी रेड डाली गई। इसके पहले 25 मई को भी उसके आधा दर्जन ठिकानों पर छापामारी में कई कीमती सामान बरामद किये गये थे। एक कंबोडियन कछुआ भी उसके घर से मिला था, जिसे बाद में एक चिड़ियाघर को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें – No toll Plazas: हाईवे से हटेंगे टोल प्लाजा, कैमरे के जरिए होगा भुगतान

ED arrested Prem Prakash

Related posts

Congress MLA: बेहिसाब नकदी के साथ पकड़े गए झारखंड के 3 कांग्रेसी विधायक, तीनों पार्टी से निलंबित, अरगोड़ा थाना में एफआइआर दर्ज

Manoj Singh

Jail बना ऐशगाह : सलाखों के पीछे रहकर भी खौफ कम नहीं, जेल से ही आतंक फैलाते हैं ये गैंगस्‍टर्स

Manoj Singh

रेस्टोरेंट में किया था ऑर्डर, जैसे ही खाना शुरू किया तो मछली ने खोल दिया मुंह; देखकर थर्रा उठेंगे

Manoj Singh