समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन राजनीति

Punjab Election: Sonu Sood को मोगा के पोलिंग बूथ पर जाने से EC ने रोका, गाड़ी हुई जब्त

Sonu Sood

Punjab Election voting: पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को वोटिंग का दौर जारी है. राज्य की सभी 117 सीटों पर सुबह 8 बजे से मतदान हो रहा है. अभिनेता सोनू सूद की बहन भी चुनाव लड़ रही हैं.

Sonu Sood
Sonu Sood

अपनी बहन के चुनाव के मद्देनजर सोनू सूद मोगा के अलग-अलग पोलिंग बूथ पर जा रहे थे. उनके इस घूमने पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका यहां से चुनाव लड़ रही हैं.

बहन मालविका और कांग्रेस नेताओं के साथ सोनू सूद

Sonu Sood
Sonu Sood

अकाली दल ने की थी सोनू सूद की शिकायत

आरोप है कि सोनू सूद मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में शिरोमणि अकाली दल की ओर से इस बारे में शिकायत दर्ज कराई गई. इसके बाद इलेक्शन कमीशन ने अभिनेता सोनू सूद को बूथ में जाने से रोकने के साथ ही उनकी कार को भी जब्त कर लिया.

हालांकि सोनू सूद ने इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि वह अपनी बहन मालविका सूद को वोट देने के लिए किसी को भी नहीं कह रहे थे. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मतदान केंद्रों के बाहर लगे कांग्रेस बूथों का दौरा कर रहे थे.

बता दें कि पंजाब चुनाव से ठीक पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अभिनेता सोनू सूद की बहन और मोगा शहर से कांग्रेस की उम्मीदवार मालविका सूद के समर्थन में वीडियो जारी किया था. कपिल शर्मा ने इस वीडियो के माध्यम से मालविका सूद को शुभकामनाएं भेजी हैं.

वहीं सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मोगा में दूसरे प्रत्याशियों द्वारा वोट खरीदे जाने का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें – जगह-जगह से कट लगी ड्रेस पहनकर Khushi Kapoor ने दिए पोज, हॉटनेस ने किया जाह्नवी को फेल

Punjab Election voting

Related posts

कहर ढा रहीं ‘बच्चन पांडे’ की ये हसीना, दिल थामकर देखें PHOTOS

Manoj Singh

तेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, ट्वीट कर कही ये बात

Sumeet Roy

Coronavirus Updates: कोरोना की रफ्तार और हुई तेज, देश में बीते 24 घंटे में 3.17 लाख मरीज, बिहार – झारखंड में मिले इतने संक्रमित

Manoj Singh