समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड दुमका फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Dumka’s Ankita died: झुलसी युवती की इलाज के दौरान मौत, एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने लगा दी थी आग

image source : social media

Dumka’s Ankita died: दुमका की बेटी अंकिता सिंह अब नहीं रही, जिसे एक तरफा प्यार में बीते दिनों दुमका में सिरफिरे आशिक शाहरुख ने मिट्टी तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था, जिसके बाद वह बुरी तरह जल गई थी,  रांची के रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि युवती 95 फीसदी जल चुकी थी. रिम्स के बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा था. उसकी रिम्स में इलाज के दौरान शनिवार देर रात मौत हो गयी(Dumka’s Ankita died) इसकी पुष्टि जिला के नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने की है.

image source : social media
image source : social media

पीड़िता को करता था परेशान

मंगलवार को घटित घटना के बाद युवती को इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने पीड़िता से घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी ली. जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के जरूवाडीह मोहल्ले का शाहरूख युवती से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन, युवती उससे बात करना भी पसंद नहीं करती थी. वह कुछ दिनों से युवती को चलते-फिरते रास्ते में भी परेशान किया करता था. मोबाइल पर भी फोन कर दोस्ती करने के लिए दवाब देता था. सोमवार की देर शाम भी आरोपी ने फोन कर दोस्ती करने की बात कही थी. लेकिन उसने इनकार कर दिया था. मंगलवार की रात वह अपने कमरे में सोयी थी. सुबह आरोपी ने ऊपर खिड़की से पेट्रोल छिटकर कर आग लगा दी और फरार हो गया.

image source : social media
image source : social media

आरोपी हो चुका है गिरफ्तार

इस मामले का आरोपी शाहरुख हुसैन को पुलिस ने घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. घरवालों ने बताया था कि शाहरुख कहीं से अंकिता का फोन नंबर हासिल कर लिया था और बराबर उसे फोन कर दोस्ती करने और अपनी बात मनवाने का दबाव डालता था. लेकिन अंकिता उसे मना करती तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगे तो मैं तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा और उसके बाद ही इस तरह की घटना घटी.

ये भी पढ़ें : डिस्ट्रिक मिनरल फाउंडेशन ट्रस्ट राज्य को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में मददगार – खान सचिव

 

 

Related posts

एक देश, एक कानून: क्या देश में लागू होगा Uniform Civil Code?

Annu Mahli

Punjab Election: माही गिल भाजपा में शामिल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Pramod Kumar

NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने किया नामांकन, पीएम मोदी समेत कई शीर्ष नेता रहे मौजूद

Pramod Kumar