समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड दुमका फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Dumka Petrol Kand: दुमका में दोहराया गया पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को किया आग के हवाले

image source : social media

Dumka Petrol Kand : दुमका (Dumka) के जरमुंडी थाना इलाके से अंकिता काण्ड जैसी दिल को  झकझोर देने वाली एक और ख़बर सामने आई है।  जरमुंडी के भालकी गांव की रहने वाली मारुती कुमारी को उसके शादीशुदा प्रेमी ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। सनकी आशिक की ओर से अंजाम दिए गए इस वारदात में पीड़िता बुरी तरह झुलस गई है जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया है। जिले के उपायुक्त ने पीड़िता के इलाज के लिए प्रशासन की ओर से एक लाख रुपये की सहायता राशि उपलब्ध करायी है।

शादीशुदा है आरोपी 

बताया जा रहा है कि, पीड़िता और आरोपी के बीच साल 2019 से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच प्रेमी राजेश राउत की साल 2022 में शादी हो गई। लेकिन, राजेश शादी के बाद भी अपनी प्रेमिका मारुती कुमारी से रिश्ता तोड़ने को राजी नहीं था। वहीं, मारुती कुमारी के घरवाले भी अपनी लड़की के लिए लड़का तलाश रहे थे। लिहाजा, शादीशुदा होने के बावज़ूद अपनी प्रेमिका मारुती कुमारी को पत्नी बनाने की ज़िद पर अड़े राजेश राउत नें उसकी बात नहीं मानने पर अंकिता कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी और फिर उसने घटना को अंजाम दे डाला।

घर का दरवाजा तोड़कर घटना को दिया अंजाम 

बताया जा रहा है कि, आरोपी राजेश रामगढ़ थाना इलाके के महेशपुर गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेश राउत ने घर का दरवाजा तोड़कर मारुती कुमारी पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस घटना में बुरी तरह से झुलस गई मारुती कुमारी को आनन-फानन में दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां लड़की क़ी हालत नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है।

आरोपी गिरफ्तार 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बीती रात राजेश ने मारुति को जलाकर मारने का प्रयास किया है. लड़की बालिग है. उसकी हालत चिंताजनक है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें : आज से राजधानी पर चढ़ेगा क्रिकेट का बुखार, चहेते खिलाड़ियों के स्वागत के लिए रांची तैयार

 

 

 

 

 

Related posts

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया वन महोत्सव का शुभारंभ, कहा- विनाश की ओर बढ़ रहे हम

Manoj Singh

बेतिया : नशे में धुत सेना के जवान ने पत्नी समेत तीन महिलाओं को मार दी गोली, सभी GMCH में भर्ती

Manoj Singh

बिहार : ऑर्केस्ट्रा के साथ धूमधाम से निकली शवयात्रा, डांसर के साथ नाचते हुए श्मशान घाट पहुंचे परिजन

Manoj Singh