समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Dumka Petrol Kand: पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, जिंदगी की जंग हार गई दुमका की बेटी

image source : social media

Dumka Petrol Kand: दुमका की भालकी गांव की रहने वाली मारुती कुमारी को उसके शादीशुदा प्रेमी ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया था। सनकी आशिक की ओर से अंजाम दिए गए इस वारदात में पीड़िता बुरी तरह झुलस गई थी जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पीड़िता 70 प्रतिशत जल गई थी।

शादीशुदा है आरोपी 

बताया जा रहा है कि, पीड़िता और आरोपी के बीच साल 2019 से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच प्रेमी राजेश राउत की साल 2022 में शादी हो गई। लेकिन, राजेश शादी के बाद भी अपनी प्रेमिका से रिश्ता तोड़ने को राजी नहीं था। वहीं,  के घरवाले भी अपनी लड़की के लिए लड़का तलाश रहे थे। लिहाजा, शादीशुदा होने के बावज़ूद अपनी प्रेमिका मारुती कुमारी को पत्नी बनाने की ज़िद पर अड़े राजेश राउत नें उसकी बात नहीं मानने पर अंकिता कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी और फिर उसने घटना को अंजाम दे डाला।

घर का दरवाजा तोड़कर घटना को दिया अंजाम 

बताया जा रहा है कि, आरोपी राजेश रामगढ़ थाना इलाके के महेशपुर गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेश राउत ने घर का दरवाजा तोड़कर मारुती कुमारी पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस घटना में बुरी तरह से झुलस गई मारुती कुमारी को आनन-फानन में दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां लड़की क़ी हालत नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया था, जहाँ उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस  आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : UU Lalit के बाद कौन बनेगा अगला CJI? सरकार ने CJI को उत्तराधिकारी बताने को लेकर लिखा ये पत्र

 

Related posts

गढ़वा के बूढ़ा पहाड़ पर पहली बार उतरा सेना का MI-17 हेलीकॉप्टर, ‘Operation Octopus’ के बाद सुरक्षाबलों का दबदबा

Sumeet Roy

रफी साहब से अनबन से लेकर Kishore Kumar से पहली मुलाकात तक, बहुत याद आएंगे लता मंगेशकर से जुड़े ये किस्से

Manoj Singh

दरियादिली : Tej Pratap Yadav ने सड़क पर कलम बेचने वाली बच्ची को Gift कर दिया Apple का फोन

Manoj Singh