समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

नशे में धुत Poonam Pandey का नाइट क्लब से वीडियो वायरल, हालत देख फैंस दंग

Poonam Pandey

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं। पूनम का एक नाइट क्लब वीडियो (Poonam Pandey Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में पूनम नशे में धुत होकर डीजे के आगे धमाल मचाती नजर आ रही हैं।

विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया

पूनम पांडे के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Poonam Pandey Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहन नाइट क्लब में थिरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इसी वायरल वीडियो (Poonam Pandey Viral Video) को देख लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि पूनम उस वक्त नशे में धुत थीं। डांस करने में मशगूल एक्ट्रेस डीजे के ऊपर लेटने लगती हैं, जिसके बाद सारा खान के एक्स हसबैंड और एक्टर अली मर्चेंट उन्हें संभालते नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में सायशा सिंदे भी नजर आ रही हैं

पूनम पांडे के इस वीडियो में सायशा सिंदे भी नजर आ रही हैं, दोनों को सबकुछ भूल डीजे की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। पूनम का ये वीडियो सामने आते ही नेटिजन्स दंग रह गए हैं और कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इन्हें बोलो कम से कम कपड़े तो बड़े पहन आती।’ दूसरे ने लिखा,’चीप लेवल हरकत।’ एक अन्य लिखते हैं,’इसने बेशर्मी की सारी हदें पार कर रखी है।’

‘लॉकअप’ शो शो की विनर नहीं बन पाईं

बता दें कि पूनम पांडे ने ‘लॉकअप’ शो में वोट्स के लिए कई पैंतरे आजमाए थे। एक्ट्रेस ने कभी टॉपलेस होने की बात की तो कभी न्यूड होने की बात कहकर वोट्स की डिमांड करती नजर आई थीं। हालांकि, इन सबके बाद भी वो शो की विनर नहीं बन पाईं।

ये भी पढ़ें : शराब के शौकीनों के लिए Good News! बाजार में आई ये बवाल चीज, दारू से कम और Beer से ज्यादा

 

Related posts

UP Election: यादवों पर टिकीं भाजपा की निगाहें, ‘नेताजी’ से मुलाकात ने बढ़ाया सियासी पारा

Pramod Kumar

Local for Vocal और ‘आत्मनिर्भर भारत’ ने इस दिवाली ड्रैगन का निकाला दम, 50,000 करोड़ के घाटे का फूटा बम

Pramod Kumar

Palamau: कुत्ते ने काटा था शख्स को, एंटी रैबीज लेने पहुंचा अस्पताल, लग गयी कोरोना की तीसरी खुराक

Pramod Kumar