समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

EXCLUSIVE: जिनपर शराबबंदी की जिम्मेदारी है वही पी रहे हैं शराब, देखिये नशे में धुत पुलिस की VIDEO

सहरसा से गुलशन कुमार की रिपोर्ट

Saharsa News: बिहार में शराबबंदी को लगभग 7 साल पूरे हो गये हैं. नीतीश सरकार अपने पूरे पुलिस महकमे को शराबबंदी को सफल बनाने में लगी है. शराब को ढूंढने में ड्रोन से लेकर हेलिकॉप्टर तक लगा दिया गया है. लेकिन अब नीतीश की पुलिस ही इस पर पलीता लगाती दिख रही है. सहरसा जिला के नौहट्टा थाना क्षेत्र की यह घटना है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जो शराबबंदी की पोल खोल रहा है.बिहार सरकार के पूर्ण शराबबंदी के आदेश से बेपरवाह सहरसा जिले के नवहट्टा थाने की पुलिस के द्वारा खुले आसमान के नीचे शराब पार्टी के आयोजन का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में थाने की पुलिस जीप के बोनट पर पैमाना रखा हुआ है और वर्दी में पुलिस वाले शराब पी रहे हैं. शराब पार्टी का यह वीडियो 9 मिनट 49 सेकंड का है.वायरल वीडियो कब का है यह पता नहीं चल पाया है. किंतु, यह गर्मी के दिनों का लगा रहा है। हालांकि नवहट्टा थानाध्यक्ष परशुराम दास कहते हैं कि वीडियो करीब 10 माह पुराना है. वे इसकी जानकारी सदर एसडीपीओ को दिए है. वीडियो में नशे में अश्लील भाषा का प्रयोग खूब हो रहा है. पार्टी के दौरान ये लोग मिलकर काली कमाई और अवैध उगाही पर भी चर्चा कर रहे हैं.हालांकि सामाचार पल्स इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद एसपी लिपि सिंह ने शराब पार्टी में शामिल एएसआई उदयकांत शर्मा को निलंबित करते हुए लाईन हाजिर कर दिया है. एसपी ने कहा कि मामले की जाँच कराकर सभी दोषियों के खिलाफ कारवाई की जायेगी. लिपि सिंह ने एक्शन लेते हुए डीएसपी संतोष कुमार को मामले के जांच का जिम्मा दिया है.

बता दें कि इससे पहले भी सहरसा जिला के एक थानेदार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो सहरसा जिला के ही एक थानेदार जयशंकर प्रसाद का बताया गया. इस वीडियो में थानाध्यक्ष एक बार बाला के साथ डांस करते नजर आये. पास में एक बोतल भी रखी हुई है जो दिखने में शराब की बोतल जैसी लग रही है. यह वीडियो सामने आने के बाद एसपी लिपि सिंह ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया था.

इसे भी पढ़ें: Ukraine में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लाने की शुरू हुई कवायद, छात्रों ने VIDEO में ज़ाहिर की ख़ुशी

Related posts

International Emmy Award 2021: अवॉर्ड से चूके वीर दास-नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ‘आर्या’ भी नाकामयाब

Manoj Singh

रफी साहब से अनबन से लेकर Kishore Kumar से पहली मुलाकात तक, बहुत याद आएंगे लता मंगेशकर से जुड़े ये किस्से

Manoj Singh

Jharkhand: मांडर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी का हो गया फैसला, केन्द्रीय चुनाव कमेटी करेगी घोषणा

Pramod Kumar