समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी, NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से की पूछताछ, कई हिरासत में

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी, NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से की पूछताछ, कई हिरासत में

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड -बिहार
नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर शनिवार शाम छापा मारकर ड्रग्‍स पार्टी करते 12 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें 9 पुरुष और 3 लड़कियां शामिल हैं. इनमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है, जिनसे एनसीबी ने हिरासत में पूछताछ कर रही है.

आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है. वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है.

‘क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था’

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में अभिनेता के बेटे ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने यह भी बताया कि क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी और उन्‍हें पार्टी का केवल चेहरा बनाया गया था. हालांकि इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें ड्रग्स चैट्स मिले. सत्रों के मुताबिक, इन चैट्स को लेकर जब सख्ती से सवाल किया गया तो उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली.

आर्यन खान के पास से बरामद हुई ड्रग्स 

अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपये तक की फीस ली गई थी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अभिनेता के बेटे के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद हुई है. एनसीबी की टीम अब अभिनेता के बेटे द्वारा दिए गए बयान को वेरिफाई कर रही है.
ये भी पढ़ें :Indian Railway में निकली 3300 पदों की बंपर भर्ती, 10वीं पास भी यहां करें आवेदन

Related posts

शेखपुरा में अब डायरिया ने पैर पसारे, अब तक तीन लोगों की जा चुकी है जान, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Pramod Kumar

बिहार: नीतीश ने किया था जिस हाईवे का उद्घाटन, गड्ढे में तैरती मिलीं मछलियां

Pramod Kumar

तीन दिन के अमेरिकी दौरे के बाद स्वदेश लौटे पीएम मोदी, जानिए इस दौरे से भारत को क्या हासिल हुआ

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.