समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Drugs case: NCB अब ड्रग्स पैडलर को सामने बैठाकर अनन्या पांडे से करेगी पूछताछ?

Drugs case

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

अभिनेता सुशांत कुमार की संदेहास्पद मौत के बाद मुम्बई में ड्रग्स की निकली पतली-सी धारा अब आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) के सामने आने के बाद एक बड़ी धारा में बदलती जा रही है। लग रहा है, यह अभी और विकराल रूप लेगी। ड्रग्स केस उजागर होने के बाद बॉलीवुड के मासूम से दिखने वाले चेहरों के पीछे की कलई यकायक उतरने लगी है और उनके वीभत्स चेहरे डराने लगे हैं। आर्यन खान के मासूम से चेहरे का सच सामने आने के बाद फिल्मी जगत हैरान तो है ही, अब इसी केस में अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नाम सामने आना चौंकाने वाला है। इन मासूम चेहरों के नाम उजागर होने के बाद लोग इतने चौंक चुके हैं कि अब नहीं लगता कि आगे आने वाला कोई नया और बड़ा नाम चौंका पायेगा।

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद लगता है बॅालीवुड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस केस में एक के बाद एक नयी और कई कड़ियां जुड़ती जा रही हैं। अब तो लोग यह अनुमान लगाने लग गये हैं कि मामला अगर और खिंचता जायेगा तो कई रसूखदार नाम भी उजागर हो जायेंगे। अभी तो छोटी-छोटी मछलियां ही पकड़ में आ रही हैं।

फिलहाल, अनन्या पांडे से एनसीबी की गहन पूछताछ चल रही है। एनसीबी ने आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए अनन्या पांडे के बुलाया था। सुनने में आ रहा है कि एनसीबी अब अनन्या को ड्रग पैडलर के सामने बैठाकर पूछताछ करने वाली है। हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। ऐसी खबर इसलिए आ रही है, क्योंकि चैट लीक होने के बाद भी कई सवालों के जवाब देने से अनन्या बच रही है। ऐसे में NCBअधिकारियों ने ड्रग पैडलर के सामने उसे बैठाकर बातचीत करने के लिए कही होगी। हालांकि जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया में पहुंची तो बॅालीवुड की कई हस्तियों के चेहरे से मुस्कान गायब हो गयी।

बता दें, अनन्या पांडे को दूसरे दिन पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर बुलाया गया था। NCB ने उसे 21 अक्टूबर को समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था। आर्यन खान के फोन चैट में अनन्या पांडे का भी चैट मिला था जिसके बाद ही NCB ने समन भेजा था। आज अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे NCB ऑफिस पहुंचना था, लेकिन वह करीब 1:30 बजे घर से निकली और 2:20 बजे ऑफिस पहुंची।

यह भी पढ़ें: Fire in Mumbai: ‘अविघ्न’ में विघ्न, 60 मंजिली इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कूदे व्यक्ति की मौत

Related posts

दावा: 11 किलो विस्फोटक बांधकर पूरे काबुल एयरपोर्ट को उड़ाना चाहता था आत्मघाती हमलावर

Pramod Kumar

Presidential Address: आजादी के वीर शहीदों के साथ ओलंपिक वीरों को राष्ट्रपति ने किया याद

Pramod Kumar

इस बार 5 अगस्त को क्या ‘धमाका’ करेंगे PM Modi, समान नागरिक कानून या कुछ और…

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.