समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Drishyam 2 Trailer: राज रहेगा दफन या विजय सलगांवकर कबूलेगा गुनाह! ‘दृश्यम 2’ का धमाकेदार ट्रेलर आउट

image source : social media

Drishyam 2 Trailer: अजय देवगन(Ajay Devgan) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का धमाकेदार ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) आउट हो गया है. 2015 में इस फिल्म को रिलीज किया गया था जिसके बाद से सभी लोग इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोगों में जो इस बात की उत्सुकता बनी हुई थी कि क्या विजय सलगांवकर अपना गुनाह कबूल कर लेगा या फिर उसका राज दफन ही रहेगा। इस सवाल का जवाब उन्हें फिल्म रिलीज होने के बाद मिल जाएगा।

18 नवंबर, 2022 को रिलीज हो जाएगी फिल्म 

2015 में रिलीज हुई दृश्यम (Drishyam) के बाद 2022 में इस फिल्म का अगला पार्ट, दृश्यम 2 (Drishyam 2) रिलीज हो रही है। इस फिल्म का सेकेंड पार्ट जल्द रिलीज होने वाला है और इसका ट्रेलर आज यानी 17 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर रिलीज भी कर दिया गया है। सात साल बाद एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgn) यानी विजय सलगाओंकर का केस खुल रहा है। इस केस को अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इन्वेस्टिगेट करने वाले हैं। फिल्म थिएटर में 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हो जाएगी।

क्या इस बार Ajay करेंगे मर्डर का कन्फेशन?

फिल्म का ट्रेलर, पिछले ट्रेलर और फिल्म की तरह सस्पेन्स से भरा हुआ है. पिछली फिल्म में जो मर्डर हुआ था, उसकी बॉडी की तलाश सात साल बाद भी जारी है। कई ट्विस्ट्स और टर्न्स हैं। उम्मीद की जा रही है कि पिछली फिल्म की तरह यह फिल्म भी एक इमोशनल रोलरकोस्टर और एक शानदार थ्रिलर होने वाली है। ट्रेलर के अंत में, अजय देवगन का किरदार यह कहता है कि वो पुलिस के सामने कन्फेशन करने जा रहा है. वो कन्फेशन क्या है, उसमें क्या बोला जाता है और पुलिस का रिएक्शन उसपर क्या है- इन सभी सवालों के जवाब लोगों को फिल्म में ही मिलेंगे।

इन्होंने निभाया है किरदार 

इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ श्रिया सरन (Shriya Saran), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), तब्बू (Tabu), इशिता दत्ता (Ishita Dutta), मृणाल जाधव और रजत कपूर समेत कई दूसरे सितारे हैं। एक घंटे पहले रिलीज हुए ट्रेलर को अभी से ही 1.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Poonam Pandey के लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल! तस्वीरें देख फैंस हैं दंग

 

 

Related posts

संजू की मॉब लिंचिंग साजिश के तहत की गयी और पुलिस मूकदर्शक बनी रही – Babulal Marandi

Sumeet Roy

 CJI रमना का आरोप: कोवैक्सीन को देश ही नहीं विदेश में भी बदनाम करने की साजिश रची गयी

Pramod Kumar

पूर्व मंत्री Yogendra Sao की बढ़ी मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत

Sumeet Roy