समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand में न जात, न पात, सिर्फ आदिवासियत की बात, शिबू-हेमंत के आगे द्रौपदी मुर्मू ने रखी अपनी बात, अब क्यों संशय में है झामुमो?

Draupadi Murmu kept her words in front of Shibu-Hemant, now why doubt?

द्रौपदी मुर्मू ने शिबू और हेमंत से मांगा समर्थन

एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने झामुमो से अपने लिए समर्थन मांगा  है। सोमवार को द्रौपदी मुर्मू इसी मकसद से झारखंड आयी हैं। सबसे पहले वह एनडीए के सांसदों और विधायकों से मिलीं। रांची के बीएनआर होटल में उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने शाम के वक्त सीएम हेमंत सोरेन और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन से मिलीं और अपने लिए समर्थन मांगा। द्रौपदी मुर्मू अपने पक्ष में समर्थन मांगने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन से मुख्यमंत्री आवास पहुंची थीं। द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने पर झामुमो का क्या रुख है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हो सकता है इस सम्बंध में झामुमो बाद में अपना रुख साफ करे। झामुमो अगर द्रौपदी मुर्मू को अपना समर्थन देता है तो यह निस्संदेह आदिवासियत का न सिर्फ सच्चा सम्मान होगा, बल्कि आदिवासी समुदाय में इसका एक सकारात्मक संदेश भी जायेगा। जिसका राजनीतिक लाभ आने वाले समय में भी झामुमो को मिलेगा। वैसे भी यह झारखंड है यहां जात-पात की नहीं, आदिवासियत की बात होती है। आशा है, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आदिवासी महिला को समर्थन देकर आदिवासियत का सिर ऊंचा करेंगे।

द्रौपदी मुर्मू के हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन से मुलाकात दौरान खूंटी सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: हेमंत सोरेन ने NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवर के समर्थन पर पत्ते तो नहीं खोले, पर उनका ट्वीट कहता है ‘बहुत कुछ’

Related posts

Aurangabad: माओवादी महाराणा प्रताप रंजन को CRPF और औरंगाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pramod Kumar

पिता और चाचा हर रोज़ करते हैं रेप, पैसे की लालच में मां भी जबरन कराती है गंदा काम, लड़की की आपबीती सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

Sumeet Roy

Genelia D’Souza से यूजर ने कहा- अश्लील आंटी, भद्दे कमेंट पर ऐसा था रिएक्शन

Manoj Singh