समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

क्या ‘डबल एक्सेल’ Entertainment देगा ‘फोन भूत’, बड़ा पर्दा बतायेगा किसे कितनी सफलता ‘मिली’

'Double Excel' Entertainment will give 'Phone Bhoot', who got so much success

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस- झारखंड-बिहार

शुक्रवार का दिन फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि आज एक नहीं, तीन फिल्में बड़े पर्दे पर आ गयी हैं। अब यह देखना है कि ये फिल्में दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाती हैं। पिछले दिनों इन तीनों ही फिल्में चर्चा में रही हैं। इनमें से दो फिल्में चर्चित शो ‘कपिल शर्मा शो’ में प्रोमोशन के  लिए भी पहुंची हैं। इनमें कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सल’ हैं। किन्तु इन दोनों फिल्मों से अलग बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ भी अलग चर्चा बटोरने में कामयाब रही है। फिल्म की कहानी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है।

चूंकि तीनों ही फिल्में अलग-अलग कॉन्सेप्ट पर बनी हैं, इसलिए यह जिज्ञासा का विषय है कि किस फिल्म को दर्शक अपना ज्यादा प्यार देते हैं। फिर भी इन तीनों फिल्मों को लेकर इसके निर्माताओं को काफी उम्मीदे हैं। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ‘फोन भूत’ के ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद इस फिल्म क इंतजार दर्शकों को था। सबसे बड़ी बात यह है कि शादी के बाद कैटरीना कैफ कमबैक कर रही हैं। फिल्म भुतहा होते हुए भी कॉमेडी से भरपूर है।

जाह्नवी कपूर की सस्पेंस थ्रिलर ‘मिली’ मलयालम थ्रिलर ‘हेलेन’ की रीमेक है। यह ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने पिता के साथ अकेली रहती है। विदेश नौकरी के लिए उसे ऑफर मिलता है और वह पूरी तैयारी भी कर लेती है, इसके बाद कहानी में ट्विस्ट का दौर शुरू हो जाता है।

वहीं तीसरी फिल्म ‘डबल एक्सल’ बिलकुल अलग सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है। बॉडी शेमिंग पर बेस्ड फिल्म में हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अहम रोल में हैं। यह भी एक कॉमेडी फिल्‍म है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फिल्म मनोरंजन के साथ उन्‍हें एक बड़ा मैसेज देने की कोशिश करती दिखेगी। बता दें, फिल्‍म के लिए हुमा और सोनाक्षी को अपना वजन काफी बढ़ाना पड़ा था।

तीनों फिल्में तो पर्दे पर आ गयी हैं, अब दर्शक तय करेंगे कि उन्हें कौन-सी फिल्म ज्यादा पसंद आयी। मनोरंजन तो एक बात है, आज फिल्म की सफलता का पैमाना उसका कलेक्शन तय करता है। तो ये फिल्में कितना कलेक्ट कर पायेंगी, यह भी एक-दो दिनों में साफ हो जायेगा।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: सीएम धमकी न दें, लोकतंत्र में कानून को अपना काम करने दें- रघुवर दास

Related posts

करगिल में PM Modi: ‘सेना के जवान ही मेरा परिवार, आतंक के अंत का उत्सव है दिवाली’

Manoj Singh

Emergency की बरसी: इस्तीफा लिखने के बाद इंदिरा गांधी ने आखिर क्यो लगाई इमरजेंसी?

Pramod Kumar

Jharkhand: उपद्रव के बाद राजधानी में अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा बंद, सड़कों पर छाया सन्नाटा, 24 घंटे गुजरे गिरफ्तारी एक भी नहीं

Pramod Kumar