समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

‘मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें’, BJP नेताओं को PM Modi की नसीहत

image source : social media

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को संपन्न हो गई। राष्ट्रीय कार्यकारिणी का समापन मंगलवार को पीएम मोदी के संबोधन के साथ हुआ पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में बीजेपी कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में 400 दिन बचे हैं. ऐसे में पूरी ताकत के साथ चुनाव की तैयारी में जुट जाएं. पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने संबोधन में कहा, बीजेपी अब केवल राजनीतिक आंदोलन नहीं, बल्कि सामाजिक-आर्थिक दशाओं को बदलने के लिए काम करने वाला एक सामाजिक आंदोलन भी है.

‘पसमांदा और बोरा समाज से मिलना चाहिए’

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP National Executive)  के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. पीएम ने बीजेपी नेताओं को नसीहत दी और कहा- ‘मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें. उन्होंने कहा कि पसमांदा और बोरा समाज से मिलना चाहिए. कार्यकर्ताओं के साथ संवाद बनाकर रखना होगा. समाज के सभी वर्गों से मुलाकात करें. चाहे वोट दें या ना दें, लेकिन मुलाकात करें. पार्टी के कई लोगों को अब भी लगता है कि विपक्ष में हैं. पार्टी के कई लोगों को मर्यादित भाषा बोलनी चाहिए.

अतिआत्मविश्वास से बचना होगा

प्रधानमंत्री ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि पिछली बार हम अतिआत्मविश्वास के कारण हार गए थे। इस बार हमें इससे बचना होगा। लोगों के बीच रहना होगा और मिलकर मेहनत करनी होगी।

युवाओं में इसके बारे में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए- देवेंद्र फडणवीस

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि पीएम ने कहा कि 18-25 वर्ष की आयु के युवाओं ने पिछली सरकारों के कुशासन को नहीं देखा है और वर्तमान सरकार के तहत भारत अब कुशासन से सुशासन की ओर कैसे बढ़ गया है। इसलिए युवाओं में इसके बारे में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए। भाजपा आने वाले दिनों में ऐसा करेगी। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प के तहत सभी राज्यों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए और एक-दूसरे की भाषा और संस्कृति को स्वीकार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : JP Nadda का कार्यकाल बढ़ाया गया, जून 2024 तक संभालेंगे भाजपा की कमान

 

Related posts

बिहार : दूषित भोजन खाने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में चल रहा इलाज

Manoj Singh

Jharkhand: विधायक ममता देवी को राहत, जारी गैर जमानती वारंट निरस्त

Pramod Kumar

Premchand Jayanti: आखिर क्यों राष्ट्रवाद को एक कोढ़ मानते थे प्रेमचंद ?

Sumeet Roy