समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamu News: अस्पताल में कराने गया था नसबंदी का ऑपरेशन, डॉक्टर ने काट दिया गुप्तांग, अस्पतालकर्मी फरार

doctor cut off the genitals of patient in palamu went for sterilization operation

Palamu News: पलामू में निजी अस्पताल में लगातार हो रही लापरवाही की वजह से मरीज परेशान हैं और स्वास्थ्य विभाग मौन है. ताज़ा मामला डालटनगंज शहर बड़ा तालाब के पास स्थित माँ गोदावरी अस्पताल का है जहां के डॉक्टर के द्वारा बड़ी लपरवाही की गयी है.

बता दें की एक मरीज अपना नसबंदी का ऑपरेशन कराने गया था, लेकिन डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरा नमरीज़ का गुप्तांग ही काट दिया. इस घटना के बाद से अस्पताल के संचालक देवेंद्र अग्रवाल, आरोपी डॉक्टर और अस्पतालकर्मी अस्पताल से फरार हो गए हैं. जिसके बाद मरीज को इलाज के लिए MMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है, शहर थाना प्रभारी अभय सिन्हा ने बताया मरीज के द्वारा अभी लिखित आवेदन, आवेदन मिलने के बाद अस्पताल संचालक और डॉक्टर के खिलाफ की जाएगी FIR दर्ज किया जायेगा.

इधर सूचना के बाद सभी अस्पताल के कर्मी लापता हैं वहीँ कई मरीजों को बेड पर लेटाकर पानी चढ़ाया गया है लेकिन उन्हें देखने वाला भी कोई नहीं है.

ऐसी अस्पताल भगवान भरोसे ही चल रहे हैं और जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अस्पतालों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है इससे पूर्व में इस अस्पताल की कई मामले सामने आ चुके हैं लेकिन अस्पताल के प्रबंधक बड़ी चतुराई से मरीजों को मैनेज कर आवेदन नहीं देने देते हैं इसी वजह से इनका मनोबल भी बढ़ता चला जा रहा है.

इसे भी पढें: COVID-19: चीन में कोरोना का आतंक, एक दिन में ही 3 करोड़ 70 लाख नये केस!

 

Palamu news Palamu news Palamu news

Related posts

Justice: 16 साल बाद वाराणसी सीरियल ब्लास्ट में मारे गये 18 लोगों को मिला न्याय, आतंकी वलीउल्लाह को सजा-ए-मौत

Pramod Kumar

राष्ट्रपति Ramnath Kovind ने ग्रुप कैप्टन Abhinandan Vardhman को किया वीर चक्र से सम्मानित, मार गिराया था पाक का एफ-16 फाइटर जेट

Sumeet Roy

JEE Advanced 2021: जेईई एडवांस परीक्षा के Question Paper और ‘Answer Key’ जारी, यहां से करें डाउनलोड

Manoj Singh