समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

4 अक्टूबर को होगा जिला बार एसोसिएशन का चुनाव, आज कुल 66 अधिवक्ताओं ने नॉमिनेशन फॉर्म लिया

4अक्टूबर को होगा जिला बार एसोसिएशन का चुनाव

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस- झारखंड-बिहार

रांची व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं का जिला बार एसोसिएशन के चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी गई है. 4 अक्टूबर को जिला बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव कराया जाएगा. इसमें दो हजार से अधिक अधिवक्ता मतदान कर सकेंगे.

पहले दिन यानि शनिवार को 66 अधिवक्ताओं ने नॉमिनेशन फॉर्म लिया है। जिसमें एक्सक्यूटिव मेंबर के लिए वजीउर रहमान, अमितेश कुमार, राजू संजय कुमार ठाकुर एवं ज्वाइंट सेक्रेट्री (लाइब्रेरी) के लिए अरविंद कुमार सिन्हा तथा रतीश रोशन उपाध्याय ने अपना नॉमिनेशन पत्र दाखिल किया.

झारखंड स्टेट बार काउंसिल ने 2 सितंबर को रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न कराने के लिए 3 सदस्यीय चुनाव समिति की घोषणा कर दी थी. चुनाव समिति ने रांची सिविल कोर्ट के अधिवक्ता अजय तिवारी, अरविंद सिंह और मुरारी प्रसाद सिन्हा को जिम्मेदारी दी है. काउंसिल द्वारा तीनों पर रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न कराने का बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

प्रत्याशियों ने उम्मीदवारी का एलान किया शुरू

चुनाव की तिथि के एलान से पूर्व ही प्रत्याशियों ने उम्मीदवारी का एलान शुरू कर दिया था. अध्यक्ष पद पर शंभू अग्रवाल, अरविंद कुमार मित्रा के अलावा अनिल परिसर अपनी दावेदारी पेश करेंगे. महासचिव पद पर कुंदन प्रकाशन के सामने संजय विद्रोही दावेदारी पेश करेंगे. इन दोनों के बीच अमर कुमार चौधरी ने महासचिव पद पर दावेदारी पेश कर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. रांची जिला बार एसोसिएशन में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और महासचिव समेत कुल 16 पदों के लिए चुनाव होना है.
ये भी पढ़ें : सोफी चौधरी का इंस्टाग्राम पर दिखा बोल्ड और दिलकश अंदाज, घायल हुए फैन्स

 

Related posts

झारखंड में आज से 4 दिनों तक इन जिलों में भारी बारिश के आसार, Yellow Alert जारी

Manoj Singh

सावधान : एक बार फिर कोरोना के मामलों में बड़ा उछाल, 24 घंटे में आए 43 हजार से ज्यादा नए केस

Manoj Singh

Shahadat Divas:  ‘मैं रहूं या ना रहूं’! लौह महिला इंदिरा गांधी का वह आखिरी दिन!

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.