समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Disha Patani’s Killer Outfits : Disha Patani ने पहनी इतनी ज्यादा खुली ड्रेस, घूरता ही रह गया साथ बैठा शख्स

Disha Patani's Killer Outfits

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Disha Patani’s Killer Outfits: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. उनकी एक से बढ़कर एक आउटफिट को देख जहां हसीनाएं जल भुन जाती हैं, वहीं लड़कों के मन में उनका हुस्न देख प्यार की दीवानगी बढ़ने लगती हैं. लेकिन एक शख्स तो दिशा की ड्रेस में ऐसा उलझा कि अपनी नजर ही नहीं हटा पाया. ड्रेस से साफ झलकते एक्ट्रेस के शरीर को वो बार-बार घूरता रहा.

दिशा की कातिलाना ड्रेस

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. साल 2017 में मुंबई में 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में जब दिशा पहुंची तो सबकी निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गईं. इस ईवेंट में दिशा पटानी बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस को देखकर एक शख्स अपने अरमानों पर काबू ही नहीं रख पाया.

शख्स की नहीं हटी नजर

इस अवॉर्ड में दिशा (Disha Patani) ने डीप क्लीवेज वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस ईवेंट में उनकी ड्रेस सबको आकर्षित कर रही थी. इसी बीच कैमरे में एक ऐसा नजारा कैद हुआ जिसके बाद दिशा को काफी शर्मिंदा होना पड़ा. दरअसल, दिशा के बगल में एक अनजान शख्स बैठा था. जो लगातार उनको घूरे जा रहा था. वहीं दिशा इस बात से अनजान थीं. जब ये शो टेलीकास्ट हुआ तब इस शख्स की बुरी नजर सामने आई.

दिशा की फिल्में

दिशा पाटनी (Disha Patani) प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं. हालांकि दोनों कभी साथ में ट्रिप की तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Nora Fatehi ने Deep Neck Top पहन मचाई सनसनी, साफ़- साफ़ दिख गया हमेशा छिपा रहने वाला तिल, फैन्स बोले-‘नजर का टीका तो है बेहद खास’

Related posts

देश में बढ़ा 190% नकली नोटों का धंधा, महाराष्ट्र सबसे ऊपर, झारखंड में कोई ‘काला कारोबार’ नहीं

Pramod Kumar

Kawasaki KLX450R 2022: भारत में Kawasaki की नई Dirt Bike लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Manoj Singh

Jharkhand: पढ़ाते अच्छे लगते हैं शिक्षक, कोरोना ड्यूटी पर लगाना नहीं है समझदारी

Pramod Kumar