समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Video: Disha Patani ने पहन लिया ऐसा टॉप, कैमरे के सामने छिपा नहीं पाईं… और हो गईं Oops Moment का शिकार

image source : social media

Disha Patani: अपने हॉट लुक के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) को एक बार फिर पैपराज़ी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.  इस दौरान उन्होंने क्रॉप टॉप पहना हुआ था और इस टॉप को वो ढंग से कैरी नहीं कर पाईं.

दिशा के एयरपोर्ट लुक ने उड़ाए होश

एयरपोर्ट पर दिशा पाटनी(Disha Patni) को इस अंदाज में देख हर किसी की निगाहें बस उन्हीं पर आकर टिक गईं और फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बेज कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और ग्रीन कलर की कार्गो पैंट पहनी है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के जरिए अपना मिडरिफ बेहद खूबसूरती से शो ऑफ किया किया है. लेकिन इसी शो ऑफ के चक्कर में एक्ट्रेस का कुछ और भी दिख गया.

image source : social media
image source : social media

ट्रोलर्स को मिल गया मौका

जल्दी में एयरपोर्ट जाती हुई दिखीं दिशा पाटनी (Disha Patni) ने एयरपोर्ट अपना कैजुअल बोल्ड लुक दिखाया. जल्दबाजी में होने के बावजूद भी वो कैमरे के सामने पोज देना नहीं भूलीं और यहीं पर उनसे चूक हो गई. दिशा पाटनी ने जब कैमरे के आगे पोज दिए तो उनकी ब्रा साफ झलक रही थी और बस फिर क्या था, ट्रोलर्स को मिल गया मौका एक्ट्रेस को ट्रोल करने का. हालांकि दिशा आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं.

ऐसा ही मिलता-जुलता टॉप पूनम पांडे ने भी पहना था

आपको बता दें, कि दिशा पाटनी से पहले ऐसा ही मिलता-जुलता टॉप पूनम पांडे ने भी पहना था. पूनम ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना था. वो भी इस टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं और अब दिशा भी इसी तरह के टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

ये भी पढ़ें : ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने पर Shehnaaz Gill ने दिखाए सबसे बोल्ड और हॉट मूव्स, फैंस बोले ‘Killer Baby’

 

Related posts

चार मास के पाताल वास के बाद वैकुण्ठधाम लौटे श्रीहरि, मांगलिक कार्य शुरू, फिर बजेंगी शहनाइयां

Pramod Kumar

Jharkhand: जामताड़ा के साइबर क्रिमिनल्स की अब खैर नहीं, एक लाख साइबर फाइटर्स रोकेंगे साइबर क्राइम

Pramod Kumar

अररिया में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 घायल

Manoj Singh