समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Digvijay Singh ने PM Modi से मांगा Surgical Strike का प्रमाण, कहा- दाबे बड़े-बड़े किए, लेकिन सबूत नहीं दिया

digvijay singh on surgical strike

Digvijay Singh on Surgical Strike: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक बार फिर पुलवामा (pulwama) में हुए हमले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए थे. सीआरपीएफ (CRPF) के अधिकारियों ने पीएम मोदी (PM Modi) से अनुरोध किया था कि सभी जवानों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी नहीं माने. ऐसी चूक कैसे हो गई?

दिग्विजय ने आगे कहा कि आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई. उन्होंने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया, लेकिन सबूत नहीं दिखाया. ये (बीजेपी) सिर्फ और सिर्फ झूठ फैलाते हैं.

कश्मीर की समस्या को जिंदा रखना चाहती है सरकार

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार कश्मीर समस्या को जिंदा रखना चाहती है ताकि वोट के लिए और देश में नफरत फैलाने के लिए कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाई जा सकें. क्या आपने कभी किसी प्रधानमंत्री को किसी फिल्म का प्रचार करते देखा है. लेकिन पीएम मोदी कश्मीर फाइल्स का प्रचार करने गए थे.

कांग्रेस ने बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश किया

दिग्विजय सिंह ने इशारों-इशारों में बीजेपी की केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बीजेपी नेता हैं जिन्होंने राहुल गांधी के बारे में झूठ बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कन्याकुमारी गए, लेकिन स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि नहीं दी. हमने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें और वीडियो जारी कर उनके झूठ का पर्दाफाश किया. हमने बीजेपी को बेनकाब किया. बीजेपी झूठ फैलाने में माहिर है.

हिंदू कभी खतरे में नहीं थे

कांग्रेस नेता इतने में ही नहीं रुके. केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर दिग्विजय ने आगे कहा कि अब ये कह रहे हैं कि हिंदू खतरे में हैं. ब्रिटिश शासन और इस्लामिक शासन के दौरान हिंदू कभी खतरे में नहीं थे. अब हिन्दू कैसे खतरे में हैं? वे (बीजेपी) सिर्फ वोट के लिए धर्म बेचना जानते हैं.

इसे भी पढें: LUDO में UP के ‘Mulayam Singh Yadav’ से इश्क कर बैठी पाकिस्तानी लड़की, फिर कर दिया ये कांड

इसे भी पढें: INDvsNZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच के टिकटों की ऑफलाइन बिक्री कल से, 27 जनवरी को मैच

digvijay singh on surgical strike digvijay singh on surgical strike

 

Related posts

चाट-पापड़ी बेचते मिले ‘दिल्ली के CM’, Internet पर बन चुके हैं सनसनी

Manoj Singh

Yami Gautam ने पहनी धोती स्टाइल साड़ी, फैंस बोले- ऐसा अंदाज तो कहीं भी नहीं देखा

Manoj Singh

Budget 2023 News: आजसू ने आम बजट को सराहा तो JMM ने विवाह समारोह में 500 रुपए के लिफाफे में 101 रुपए रखने जैसा बताया

Manoj Singh