समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

अमित शाह से Dhoni ने मिलाया हाथ, क्या BJP ज्वाइन करने जा रहे? फोटो वायरल

image source : social media

चेन्नई:  (MS Dhoni)  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की एक मुलाकात हुई है। इंडिया सीमेंट्स के स्थापना के 75 वें सालगिरह के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पहुंचे, इंडिया सीमेंट्स के इस कार्यक्रम में देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह भी यहां पहुंचे थे।

फैंस दे रहे हैं रिएक्शन

अमित शाह यहां पहुंचने के बाद भारत के पूर्व कप्तान से गर्मजोशी के साथ मिले। इस दौरान दोनों का हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही और फैंस इस पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुई तस्वीर में धोनी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए गए एक इवेंट की है। इसमें तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि भी शामिल हुए। मालूम हो कि इंडिया सीमेंट के मालिक एन श्रीनिवास हैं, जिनकी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी है। कार्यक्रम के लिए चेन्नई पहुंचे अमित शाह का एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई नेताओं ने स्वागत किया।

“धोनी कब बीजेपी ज्वाइन करेंगे….”

सोशल मीडिया पर कई यूजर लिख रहे हैं कि धोनी कब बीजेपी ज्वाइन करेंगे तो कुछ उनसे पूछ रहे हैं कि अगला प्लान क्या है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धोनी को लेकर चर्चा हुई है कि वह राजनीति में शामिल होने वाले हैं। झारखंड विधानसभा के दौरान भी उनको लेकर खूब सुर्खियां बनी थी। हालांकि उन्होंने किसी भी पार्टी के साथ जुड़ने से साफ इनकार किया था।

ये भी पढ़ें : 5.4 तीव्रता के भूकंप के झटकों से हिली दिल्ली, उत्तराखंड में भी डोली धरती

Related posts

Amazing: संविधान मौन हुआ तो भारतीय संस्कार बना मार्गदर्शक, जज ने पेश की अद्भुत मिसाल

Pramod Kumar

रिटायर हुआ दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज, मायूस हैं फैंस

Manoj Singh

सांसद Sanjay Seth ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, कहा- अभिभावकों को किस्तों में शुल्क जमा करने की मिले सुविधा

Manoj Singh