समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े Dhoni, ऋतुराज और केदार जाधव को रांची की कराई सैर

image source : social media

कार और बाइक्स के शौक़ीन भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने हाल ही में धोनी ने किआ (Dhonis kia)की नई ईवी6 गाड़ी खरीदी है, जो कि एक फाइव सीटर इलेक्ट्रिक एसयूवी कार है। वह इस कार से ऋतुराज गायकवाड़ और केदार जाधव के साथ घूमने निकले। इसका एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। 37 वर्षीय केदार जाधव इस समय रांची में धोनी के साथ हैं।

केदार जाधव को फार्म हाउस घुमाया 

धोनी(Dhoni) ने इस दौरान अपने प्रिय मित्र केदार जाधव(Kedar Jadhav) को फार्म हाउस का भी सैर कराया। केदार ने शनिवार को सोशल मीडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर दो फोटो शेयर किया जिसमें वह धोनी (Dhoni) के साथ उनके फॉर्म हाउस पर नजर आ रहे हैं। धोनी और केदार(Kedar Jadhav) के साथ फोटो में ‘सुनहरी’ भी नजर आ रही है।

‘सुनहरी’ के साथ की फोटो क्लिक 

केदार जाधव जब धोनी के ऐजा फार्म (Eeja Farm) पर पहुंचे तो वहां धोनी के घोड़े भी मौजूद थे। उन्हीं में से एक ‘सुनहरी’ नाम की घोड़ी के साथ दोनों ने फोटो क्लिक की। इस फोटो को केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। केदार ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ माही भाई और मैं सुनहरी के साथ. फार्महाउस पर अच्छा दिन बीता।’

image source : social media
image source : social media

अगले सीजन में कप्तानी करते दिखेंगे धोनी 

धोनी अब आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते दिखेंगे। रांची में वह फिलहाल ट्रेनिंग कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा। हालांकि, उन्होंने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें : गोलियों की तड़तड़ाहट से खलबली, CISF और कोयला चोरों के बीच फायरिंग, 4 की मौत, 2 घायल

 

 

 

Related posts

‘वन नेशन वन राशन कार्ड’ से बिहार के प्रवासी मजदूरों को सबसे ज्यादा फायदा : अश्विनी चौबे

Manoj Singh

Jharkhand: पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ज़िला अध्यक्षों की सूची में अल्पसंख्यक नहीं होने से नाराज, खड़गे से मिलने पहुंच गये

Pramod Kumar

झारखंड के हेमंत सोरेन ने चुनाव आयोग को भेजा जवाब, पढ़िए सीएम ने क्या कहा

Sumeet Roy