समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Dhnbad News: ‘शादी तुम्हीं से हो मेरी, चाहे…’ प्रेमिका के 3 दिनों के धरने के बाद पिघला प्रेमी का दिल, हो गई शादी

Dhanbad Girl Protest

Dhanbad Girl Protest: धनबाद (dhanbad) के राजगंज थाना क्षेत्र में शादी के लिए अपने प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका के प्यार की जीत (victory of love) हुई. प्रेमी के घर के बाहर 72 घंटे के धरने के बाद आखिरकार ग्रामीणों और परिजनों ने प्रेमिका की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. दोनों प्रेमी और प्रेमिका हंसी-खुशी शादी के लिए राजी हो गए, जिसके बाद लिलोरी स्थान में दोनों की धूमधाम से शादी हुई.

 4 सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

ईस्ट बसुरिया की रहने वाली निशा की मुलाकात कॉलेज के दौरान राजगंज के महेशपुर के रहने वाले उत्तम से हुई. कॉलेज के दिनों में दोनों के बीच प्यार हुआ. दोनों के बीच का प्रेम-प्रसंग 4 सालों से चल रहा था. इसी बीच निशा ने शादी की बात कही, प्रेमी शादी की बात टालता रहा. निशा की जिद पर उत्तम शादी के लिए मान गया और खरमास के बाद दोनों की शादी भी होनी थी, लेकिन खरमास खत्म होने के बाद जब निशा ने उत्तम को कॉल किया तो पता चला कि उत्तम ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. जिसके बाद नाराज निशा सीधे अपने प्रेमी उत्तम के घर पहुंच गई, लेकिन उत्तम के परिवारवालों ने उसे अंदर आने नहीं दिया. जिसके बाद वह उत्तम के घर के दरवाजे पर ही धरना पर बैठ गई. उसकी जिद थी कि जब तक उत्तम से उसकी शादी नहीं होगी, वह वहां से कहीं नहीं जाएगी. इस बीच उत्तम घर से फरार हो गया और निशा कड़ाके की ठंड में उसके घर के बाहर बैठी रही.  आखिरकार निशा का प्यार जीत गया.

image source : social media
image source : social media

‘नहीं चाहती कि प्रेमी जेल जाए’

उत्तम के घर के बाहर बैठी निशा को सबने बहुत समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी थी. स्थानीय मुखिया ने भी उसे काफी समझाया, लेकिन वह किसी की एक न सुनी. धरने पर बैठी निशा के लिए गांववालों ने कंबल और खाने की व्यवस्था की थी. मुखिया ने इसकी सूचना राजगंज पुलिस को दी. जिसके बाद गुरुवार देर रात महिला पुलिस उसे जबरन उठाकर थाना ले गई. बाद में उसे उसके परिजनों के साथ भेज दिया गया. लड़की के पिता के बयान पर पुलिस ने उसके प्रेमी उत्तम महतो के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज की है, लेकिन युवती का कहना है कि वह नहीं चाहती कि उसका प्रेमी जेल जाए. वह तो उससे शादी करना चाहती है.

ये भी पढ़ें : KL Rahul-Athiya Shetty आज थामेंगे हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ, शाम 4 बजे फेरे

Dhanbad Girl Protest

Related posts

‘काहे पैसे पे इतना ग़ुरूर करे है … यही पैसा तो…,’ फूट – फूटकर रोईं Arpita, अस्‍पताल के अंदर हुईं बेहोश

Manoj Singh

Gujarat: ‘टीम भूपेंद्र’ तैयार, 24 नये मंत्रियों ने ली शपथ, पिछले मंत्रियों को नहीं मिली जगह

Pramod Kumar

Jharkhand Corona Update: झारखंड पुलिस के 14 IPS समेत 865 अधिकारी और कर्मी हुए पॉजिटिव, बढ़ते संक्रमण से हड़कंप

Manoj Singh