समाचार प्लस
Breaking धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

धनबाद के नीरज तिवारी हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, सात आरोपी गिरफ्तार

धनबाद के नीरज तिवारी हत्याकांड की गुत्थी सुलझी

पिछले दिनों कतरास में नीरज तिवारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने सात आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। घटना में इस्तेमाल की गई वाहन पिस्तौल व अन्य सामान पुलिस ने जब्त किए हैं।

एसएससी संजीव कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक नीरज तिवारी के द्वारा रौनक गुप्ता और राहुल गुप्ता के खिलाफ षडयंत्र के तहत हत्या करने की प्राथमिकी कतरास थाना में दर्ज कराई गई थी।पुलिस द्वारा गठित टीम ने छापेमारी कर हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर ली गई है।

रौनक गुप्ता, राहुल गुप्ता ,दिलीप यादव ,गणेश गुप्ता ,सुजल गुप्ता , प्रिंस स्वर्णकार और प्रिय रंजन की गिरफ्तारी की गई है। वारदात में इस्तेमाल काले रंग की पल्सर बाइक , स्कॉर्पियो, दो बिना नम्बर प्लेट की बाइक, तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।

नीरज और रौनक के बीच थी पुरानी दुश्मनी 

एसएसपी के मुताबिक नीरज तिवारी और रौनक गुप्ता के बीच पुरानी दुश्मनी थी। हत्या के दो दिन पहले ही रौनक गुप्ता जेल से बाहर आया था।जेल से बाहर आने के बाद वह आशंकित था कि नीरज तिवारी उसकी हत्या करा देगा।रौनक गुप्ता ने नीरज तिवारी की सुनियोजित तरीके से हत्या करा दी।रौनक गुप्ता ही नीरज तिवारी की हत्या का मुख्य सूत्रधार है।

2 सितंबर की रात घटी थी घटना
बता दें कि कतरास स्थित राजस्थानी धर्मशाला के समीप 2 सितंबर की रात ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी।जिसमें नीरज तिवारी को गोली लगी थी।अस्पताल पहुंचने के बाद नीरज तिवारी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।इस घटना में रौनक गुप्ता और राहुल गुप्ता को भी गोली लगी थी।जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था।पुलिस का कहना है कि रौनक ने पूरे मामले को दूसरा रूप देने के लिये पहले नीरज तिवारी को गोली मारी और फिर खुद पर भी गोली चलाई। ताकि पुलिस के तहकीकात का रूप बदल जाए।

ये भी पढ़ें : SamacharPlus के पत्रकार Baijnath Mahto पर हमले के आरोपी पर पुलिस ने किया इनाम घोषित, जारी किया पोस्टर

 

Related posts

राष्ट्रपति Ramnath Kovind ने ग्रुप कैप्टन Abhinandan Vardhman को किया वीर चक्र से सम्मानित, मार गिराया था पाक का एफ-16 फाइटर जेट

Sumeet Roy

IBPS Clerk Recruitment Form 2021: बैंक Clerk के पद पर नौकरी पाने का अंतिम मौका कल, 7,858 पद के लिए जल्द करें आवेदन

Manoj Singh

Covid-19: घट नहीं रहे देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले, केरल बढ़ा रहा देश की चिंता

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.