समाचार प्लस
Breaking Uncategories झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

वासेपुर के प्रिंस ने धनबाद पुलिस को दी चुनौती, रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर देने की दी धमकी

Wasseypur News

Dhanbad Wasseypur News:  बहुचर्चित वासेपुर के गैंग्स पर शिकंजा कसने में धनबाद पुलिस कमजोर पड़ रही है. वासेपुर के डॉन फहीम खान को चुनौती देने वाला प्रिंस खान ने हाल ही में जमीन कारोबारी नन्हे अंसारी की हत्या कर एक वीडियो जारी किया था जिसमे उसने हत्या की बात कबूल की थी. साथ ही डॉन के बेटे इकबाल को टपका देने की चुनौती दी थी. इस वीडियो के जारी होने के बाद धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने कहा था कि प्रिंस जल्द ही गिरफ्तार होगा. लेकिन प्रिंस अब तक पकड़ से बाहर है.

“रंगदारी दो नहीं तो मरेगा” प्रिंस ने एक बार फिर फ़ोन पर एक व्यवसायी से  रंगदारी की डिमांड की है नहीं देने पर परिवार सहित हत्या कर देने कि धमकी दे डाला. ये है वासेपुर का प्रिंस खान कभी प्रिंस अपने मामा यानि फहीम खान के भांजा के नाम से पहचाना जाता था पर दिन दहाड़े नन्हे अंसारी की हत्या कर अपने मामा को ही चैलेंज कर डाली और तो और पुलिस और व्यवासायियों के लिए सरदर्द बना रांची हॉटवार जेल में बंद मोस्ट वांटेड यूपी की शार्प शूटर अमन सिंह को जान से मारने की धमकी भरा वीडियो वायरल कर पुलिस की किड़कीड़ी कर दी थी. यहां तक कि पुलिस को लगातार चैलेंज कर लोगो से फोन पर और वीडियो जारी कर रंगदारी मांगता है और धमकाता है. पुलिस से शिकायत करने पर रंगदारी की रकम बढ़ा देता है. यह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.

मोहलीडीह में रहने वाले कोल ट्रांसपोर्टर सह झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ) के महासचिव मो. इसराफिल उर्फ लाला से अब हर माह पांच लाख रंगदारी मांगी गई है. शनिवार को वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान ने दो लाख रंगदारी मांगी थी. पुलिस को उन्होंने सूचना दी तो प्रिंस खान ने सोमवार को फोन कर तीन लाख रकम और बढ़ा दी. इससे लाला व उनके स्वजन खौफजदा हैं. दोनों ही बार प्रिंस ने उनको वाट्सऐप कॉल की. ट्रांसपोर्टर ने धनबाद के ईस्ट बसुरिया ओपी में लिखित शिकायत की है. बकौल लाला उनको प्रिंस खान ने कहा कि मीडिया और थाना तक चले गए तो अब तुम्हें मार देंगे. तुम्हारा मरना तय है. तुम नहीं मिले तो परिवार को मारेंगे. अब तुम्हें पांच लाख देने होंगे.

धमकी के डर से बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया है. खुद भी लाला बाहर नहीं निकल रहे हैं. बताया कि चार साल पहले भी प्रिंस ने रंगदारी के लिए धमकाया था. तब प्रशासन ने अंगरक्षक दिया था. पिछले साल अमन गैंग ने एक फाच्र्यूनर गाड़ी के लिए राशि व दस लाख मांगे थे. एक फरवरी को लाला ने अपनी बेटी की शादी की है. वे कहते हैं कि हम पैसा कहां से दें.

ये भी पढ़ें – Bihar: नवादा में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर, डॉक्टर दंपती पर चलायीं ताबड़तोड़ गोलियां

Dhanbad Wasseypur News

Related posts

सारे जहां से ऊंचा: 18300 फीट की ऊंचाई पर भी जश्न-ए-आजादी, डोंकायाला दर्रे पर फहरा तिरंगा

Pramod Kumar

कोई नहीं बचेगा ओमीक्रॉन से, काम नहीं आयेगा बूस्टर डोज, ICMR के बड़े चिकित्सक का बड़ा दावा

Pramod Kumar

Shocking News : ‘Mirzapur’ के फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, सदमे में  फैंस

Manoj Singh