समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Dhanbad LIVE Murder: धनबाद में टायर शोरूम मालिक के मर्डर का CCTV वीडियो आया सामने, देखकर दहल जाएगा दिल

Dhanbad LIVE Murder

Dhanbad LIVE Murder: झरिया शहर के बीचो बीच दो अपराधियों ने दुकान में घुसकर कर तबातोड़ फाइरिंग कर हत्या कर दी, हत्या का ये खौफनाक मंजर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के दौरान सड़क पर राहगीर आ जा रहे थे, लेकिन किसी ने हमलावर को पकड़ने और पीड़ित को बचाने की जेहमत नहीं उठाई. हत्या के बाद आरोपी आराम से मोटरसाइकिल पर सवार हो फरार हो गए.

कोयलांचल धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में टायर दुकानदार रंजीत साव की नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पाकर झरिया थाना प्रभारी पंकज कुमार झा दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. जांच में जुटी पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किया है. दुकान में काम कर रही नौकरानी के साथ अपराधियों ने मारपीट की है, जिसमें वह जख्मी हो गई.

जानकारी के अनुसार भागा के रहनेवाले रंजीत साव झरिया ऊपर कुल्ली स्थित अपने टायर दुकान पहुंचे थे. दुकान में वे कुछ देर बैठे ही थे कि बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी भी वहां पहुंचे और रंजीत पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. रंजीत को तीन गोली लगी है. दुकान में साफ सफाई कर रही नौकरानी के साथ भी अपराधियों ने मारपीट की, काम करने वाली नौकरानी भी जख्मी है. गोली मारने के बाद अपराधी की पिस्टल की मैगजीन भी मौके से बरामद हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. अनान फानन में लहूलुहान अवस्था मे रंजीत को एसएनएमएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

ये भी पढ़ें – LPG price hike: LPG सिलेंडर की कीमतों में हुआ इजाफा, अब इतने हुए दाम

Dhanbad LIVE Murder

Related posts

Miracle Escape Video : जिंदगी मिली दोबारा, Dhanbad में ट्रेन की चपेट में आने वाला था प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी, ड्राइवर ने यूं बचायी जान

Manoj Singh

Highest Shivling Temple : रांची में बना देश का दूसरा सबसे ऊंचा शिवलिंग मंदिर, शंखनाद होने पर 1 मिनट तक गूंजेगी आवाज

Manoj Singh

Ind Vs Nz : भारत को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए KL Rahul

Sumeet Roy