समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand में Judge की मौत : हादसा या हत्या ?

dhanbad judge

हीरापुर बिजली ऑफिस के सामने सड़क दुर्घटना में Judge साहब की मौत

Dhanbad: बुधवार की सुबह 5:00 बजे के करीब हीरापुर सब स्टेशन के सामने सड़क दुर्घटना में एक Judge साहब की मौत हो गई। एडीजे 8 के न्यायधीश उत्तम आनंद सुबह-सुबह टहलने निकले थे। तभी किसी वाहन की चपेट में आकर जख्मी हो गए। सड़क पर तड़पता देख पवन पांडे नामक एक राहगीर उन्हें जख्मी हालत में एस एनएमसीएच में भेजा। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। कुछ लोग मृतक को पुलिस लाइन का जवान समझ बैठे थे। पुलिस महकमा भी आई। पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी अस्पताल तक पहुंच गए।

इधर मॉर्निंग वॉक कर 7:00 बजे सुबह तक Judge साहब जब घर नहीं लौटे। तो उनके परिजन भी खोजबीन में जुट गए थे। परिजनों ने इसकी थाना में भी शिकायत की। पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया। सभी जज साहब की खोज में जुट गए। इसी बीच धनबाद थाना को सूचना मिली कि एसएनएमसीएच में जिस अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है वही उत्तम आनंद है। दरअसल जज साहब के बॉडीगार्ड ने ही उनकी पहचान की। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटी है।

चर्चित रंजय हत्याकांड की कर रहे थे सुनवाई

न्यायाधीश उत्तम आनंद चर्चित रंजय हत्याकांड की सुनवाई कर रहे थे. रंजीत सिंह धनबाद के बाहुबली नेता और झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के काफी करीबी माने जाते थे. कुछ दिन पूर्व ही शूटर अभिनव सिंह व अमन के गुर्गे रवि ठाकुर की जमानत याचिका इन्होंने खारिज कर दी थी. धनबाद बार एसोसिएशन के द्वारा निर्मित पत्र में न्यायाधीश उत्तम आनंद की मृत्यु को संदेहास्पद बताते हुए बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को रद्द करने की सूचना जारी की गई है.।

इसे भी पढ़ें : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री की केंद्र से डिमांड, इन्हें मिले पद्म विभूषण का सम्मान

 

Related posts

Guna Case: पुलिस ने ढेर किए 2 आरोपी, पिता ने खोले ये राज

Manoj Singh

Covid-19 Protocol अवधि 30 सितंबर तक बढ़ी, गृह मंत्रालय ने जारी किया दिशानिर्देश

Pramod Kumar

Assembly Election 2022: प्रमोशन वाले हैशटैग से भी बढ़ेगा चुनाव खर्च, आयोग रखेगा पैनी नजर

Pramod Kumar