समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

RR Vs RCB: चहल के विकेट लेते ही ख़ुशी से नाचने लगीं Dhanashree, पूरे मैच में रहीं Super Excited

dhanashree cheering for chahal in ipl match RR vs RCB

IPL 2022 में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। RCB ने ये मैच 4 विकेट से अपने नाम किया। राजस्थान भले ही मुकाबला हार गया, लेकिन टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 15 रन दिए और 2 विकेट झटके। इस दौरान चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree) स्टैंड से अपने पति को जमकर चीयर करतीं नजर आईं।

मैच के 9वें ओवर में चहल ने अपनी शानदार गेंद से डेविड विली को बोल्ड किया। इसके बाद धनश्री का रिएक्शन देखने लायक था। वो खुशी से झूमती हुई चिल्लाते हुए नजर आ रही थीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धनश्री (Dhanashree) राजस्थान के हर मैच में टीम को सपोर्ट करने आती हैं। वो टीम के साथ ही बायो-बबल में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी धनश्री ने किया था पति को सपोर्ट
IPL 2022 का पहला मुकाबला राजस्थान ने हैदराबाद के खिलाफ खेला था। पहले ही मुकाबले में राजस्थान ने SRH को करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में भी चहल की गेंदों ने कमाल किया था। उन्होंने 22 रन देकर 3 विकेट झटके थे। वहीं, पूरे मैच के दौरान उनकी पत्नी धनश्री स्टैंड में मौजूद रहीं थी और पोज देती हुईं नजर आईं थी। उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

प्रोफेशनल डांसर हैं धनश्री, यूट्यूब पर हैं फेमस
धनश्री वर्मा प्रोफेशनल डांसर हैं और उनका डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल भी है। धनश्री अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रीक्रिएट करती हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। धनश्री ने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई पूरी की है। आए दिन चहल और उनकी वाइफ धनश्री अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी की थी।

राजस्थान का अगला मुकाबला लखनऊ से
राजस्थान ने इस सीजन अब तक तीन मुकाबले खेले हैं। दो में टीम को जीत मिली है। वहीं, मंगलवार को टीम ने इस सीजन अपना पहला मुकाबला हारी है। अब राजस्थान अगला मैच 10 अप्रैल को लखनऊ के खिलाफ खेलेगी। लखनऊ ने भी इस सीजन अभी तक तीन मैच खेले हैं और उन्हें भी दो मुकाबलों में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

इसे भी पढ़ें: 12th India Senior Men’s hockey Championship में झारखंड को मिली पहली जीत, दादरा नगर हवेली को 7- 2 से हराया

Related posts

Jamtara News: तीन साइबर अपराधी दबोचे गए, एक फरार, कार बरामद

Manoj Singh

Jharkhand: स्पेशल एग्जाम के सफल छात्र ले सकते हैं एडमिशन, जाने कहां-कहां कर सकते हैं अप्लाई

Pramod Kumar

विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित होंगे झारखंड के एडीजी संजय आनंद लाठकर

Manoj Singh