समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बाँका बिहार

देसी छोरा, विदेशी मेम, बिहार के अमित को दिल दे बैठीं इंग्लैंड की Helen, बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में हुई शादी

image source : social media

प्यार अंधा होता है कहते हैं प्यार के आगे किसी का जोर नहीं चलता और फिर जात-पात और सरहद जैसी बाधाएं खुद दूर हो जाती हैं। प्यार में पड़कर व्यक्ति वही करता है, जो उसे अच्छा लगता है। विदेशी लड़कियों की भारत के छोटे शहरों के लड़कों से पहले प्यार फिर भारत आकर शादी की घटनाएं आम हैं, कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका जिले में सामने आई है. जब इंग्लैंड की रहने वाली हेलेन (Helen) सात समन्दर पार कर बिहार के अमित से शादी रचाने यहां पहुंच गईं.

अमेरिका में इंजीनियर हैं अमित 

दरअसल, यह पूरा मामला बिहार के बांका जिले के रहने वाले अमित कुमार से जुड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित अमेरिका में इंजीनियर हैं और उन्हें इंग्लैंड की हेलेन नाम की लड़की से प्यार हो गया. हेलेन भी अमित को दिल दे बैठीं थीं. प्यार के इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इसके लिए दोनों ने अपने अपने परिवारों को राजी किया और शादी तारीख भी तय कर दी.

 झारखंड पहुंच देवघर में शादी की

इंग्लैंड की ऑक्सफोर्ड सिटी की निवासी हेलेन ने अपनी मां लूसी बैडली, पिता पैट्रिक बैडली को मन लिया और वो शादी के लिए राजी हो गए. इसके बाद हेलेन (Helen) अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ बिहार पहुंचे और दोनों देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ (baba baidyanath) की नगरी देवघर झारखंड पहुंचे और शादी की. दोनों परिवार इस रिश्ते से काफी प्रसन्न हैं. लड़के के पिता सुरेश राय ने बताया कि अमेरिका में रहते हुए अमित की मुलाकात हेलेन से हुई थी.

हेलेन को गुड़िया कहकर पुकारने लगे हैं लोग 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को नया नाम गुड़िया दिया गया है. हेलेन को वर पक्ष के लोग प्यार से गुड़िया कहकर पुकारने लगे हैं. इस शादी के चर्चे पूरे इलाके में हो रही है और अब तो इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है .

ये भी पढ़ें : PSLV-C54 रॉकेट हुआ लॉन्च, 8 नैनो उपग्रह भी ले गया साथ, महासगरीय अध्ययन में मिलेगी मदद

 

Related posts

रांची के DAV Kapildev School के प्रिंसिपल और महिलाकर्मी के बीच हुई Chat का हुआ खुलासा, VIDEO में शारीरिक संबंध बनाने पर जोर दे रहा है प्राचार्य

Sumeet Roy

झारखंड हाईकोर्ट ने DGP से पूछा, क्यों नहीं सिपाही संवर्ग के लोगों को ससमय MACP का लाभ मिल रहा

Manoj Singh

‘झारखंड का हर तीसरा ग्रेजुएट बेरोजगार’ रिपोर्ट आने के बाद भाजपा ने हेमंत सरकार पर बोला हमला

Pramod Kumar